suryakumar

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज जारी है। सीरीज का दूसरा मैच रविवार यानी 2 अक्टूबर को खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत मेहमान टीम ने टॉस जीतकर की, जिसके बाद भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम की शुरुआत बहुत अच्छी रही। टीम के सलामी बल्लेबाजों ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया। इनके अलावा सूर्यकुमार यादव भी कमाल के रहे, जिसके चलते फैंस उनकी जमकर तारीफ करते नजर आए।

IND vs SA: सूर्यकुमार यादव ने जड़ी ताबड़तोड़ फिफ्टी

IND vs SA

पिछले मुकाबले की तरह इस मैच में भी टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव कमाल के नजर आए। उन्होंने के साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम के लिए एक बार फिर आतिशी पारी खेली। भारतीय टीम के 360 डिग्री ने मैच में छक्के-चौकों की बरसात कर 277.27 के स्ट्राइक रेट से 22 गेंदों पर 61 रन बनाए। अपनी इस ताबड़तोड़ पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 5 छक्के लगाए।

उनकी पारी की मदद से टीम 230 से ज्यादा का स्कोर बना पाई।  इनके अलावा केएल राहुल ने 57 रन और रोहित शर्मा ने 43 रन जोड़े। विराट कोहली ने 49 रन की पारी खेली। वहीं, सूर्यकुमार की तेजतर्रार पारी देख फैंस खूब खुश हुए और उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करते नजर आए।

IND vs SA: सूर्या की आतिशी पारी देख खुश हुए फैंस