IND vs SA

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम (IND vs SA) तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेल रही है। दोनों टीमों के बीच पहले मुकाबले में भिड़ंत 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में जारी है। वहीं, इस मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) कमाल के नजर आए। पिछले कुछ मैचों में ड्रॉप होने के बाद दोनों ने काफी शानदार वापसी की। जिसके चलते फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ़ों के पुल बांधते हुए नजर आए।

IND vs SA: अर्शदीप सिंह ने दिखाया शानदार प्रदर्शन

IND vs SA

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले मुकाबले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर ने बेहद ही शानदार फॉर्म में नजर आए। अर्शदीप को भुवनेश्वर कुमार की जगह और दीपक चाहर को जसप्रीत बुमराह की जगह टीम में शामिल किया गया। इन दोनों ने दिए गए इस मौके का बखूबी फायदा उठाया और टीम के लिए बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया।

अर्शदीप और चाहर की जोड़ी ने मह तीन ओवर में ही साउथ अफ्रीका की टीम के 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। इन दोनों की कसी हुई गेंदबाजी की वजह से टीम 2.3 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर महज 9 रन ही बना पाई। चाहर और अर्शदीप के इस प्रदर्शन को देखने के बाद फैंस गेंदबाजों की जमकर तारीफ करते नजर आए।

IND vs SA: अर्शदीप-दीपक के प्रदर्शन के मुरीद हुए फैंस

One reply on ““शुरू होते ही खत्म हो गया”, दीपक-अर्शदीप की रफ्तार ने दक्षिण अफ्रीका के उड़ाये परखच्चे, सोशल मीडिया पर भी लूटी महफ़िल”

Comments are closed.