IND vs SA Yuzvendra Chahal

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज यानी मंगलवार को डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, विशाखापत्तनम में भिड़ंत हुई थी। 5 मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच को अपने नाम करते हुए भारत ने अपनी वापसी दर्ज की है।

मेहमान टीम दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बवूमा ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया था, जिसके तहत टीम इंडिया ने 179 रन बनाये। लिहाजा प्रोटियाज टीम को 180 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसका पीछा करते हुए टीम सिर्फ 131 रन बनाने में ही कामयाब हो पाई।

युजवेन्द्र चहल ने 4 ओवर में झटके 3 विकेट

Image

भारत के लिए IND vs SA तीसरे टी20 मैच में जीत के सबसे बड़े हीरो युजवेन्द्र चहल रहे हैं, पिछले 2 मैचों से विकेट लेने में नाकाम होने वाले चहल ने करो या मरो की स्थिति में शानदार प्रदर्शन कर दिखाया है। इससे पहले 2 मैच में चहल सिर्फ 1 विकेट लेने में कामयाब हुए थे। लेकिन आज के मैच में अपने कोटे के 4 ओवर में चहल ने सिर्फ 20 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किये हैं।

उनके इस लाजवाब स्पेल के चलते दक्षिण अफ्रीका अपने निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 131 रन बनाने में कामयाब हो पाई और भारत ने IND vs SA मैच को 48 रनों से मैच को अपने नाम किया। चहल को फॉर्म में वापस लौटता देखने के बाद फैंस ने उनकी खूब तारीफ की है।

IND vs SA: युजवेन्द्र चहल की सोशल मीडिया पर हुई तारीफ