ind vs sa
IND vs SA T20

IND vs SA टी20 सीरीज के आगमन के लिए महज एक ही दिन बचा है। 9 जून से इस रोमांचक सीरीज का आगाज हो जाएगा। हर सीरीज की तरह ये सीरीज भी बहुत ही मजेदार होने वाली है। इस सीरीज का रोमांच फैंस के अंदर अभी से दिखने भी लग गया है क्योंकि पहले टी20 मैच की 90 प्रतिशत से जायद टिकेट बुक भी हो चुकी हैं। पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। लगभग दो साल बाद दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आयोजन किया जा रहा है।

IND vs SA टी20 सीरीज की 90% से ज्यादा हुई सोल्ड आउट

ind vs sa

ढाई साल बाद दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में  कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है। इस स्टेडियम में आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय मैच नवंबर 2019 में खेला गया था। अरुण जेटली स्टेडियम की क्षमता 35 हजार दर्शकों की है और 90% से ज्यादा टिकट बिक चुकी है। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के संयुक्त सचिव राजन मनचंदा ने कहा, ’94 फीसदी टिकट बिक चुके हैं। अब करीब 400-500 टिकट ही बचे हैं।’ मनचंदा ने कहा कि लगभग 27,000 टिकट बिक्री के लिए रखे गए थे।

IND vs SA T20: कोरोना प्रोटोकॉल्स का किया जाएगा पालन

arun

मनचंदा ने कहा कि फैन्स को ज्यादा से ज्यादा सुविधा मिल सके, इसके लिए बुजुर्गों को गोल्फ कार्ट से स्टेडियम में एंट्री की सुविधा भी दी जाएगी। हालांकि, कोरोना के मामले मौजूदा समय में कंट्रोल में है, लेकिन फिर भी डीडीसीए ने सभी दर्शकों से मैच के दौरान मास्क पहनने का आग्रह किया है।

केवल खाने या पानी पीते समय मास्क उतारने की सलाह दी गई है। मनचंदा ने कहा कि हमारे स्टाफ की लगातार जांच की जा रही है। हम फैन्स से भी अपील करते हैं कि वह कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान रखें और अपना भी ध्यान रखें। बता दें कि टीम इंडिया ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला 16 मार्च को श्रीलंका के खिलाफ खेला था। उसके बाद अब टीम इंडिया 9 जून को साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ ऋषभ पंत की कप्तानी में खेलगी।