IND vs SA 3rd ODI 2022 Where To Watch
IND vs SA 3rd ODI 2022 Where To Watch

भारत-साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2 मुकाबले पर जीत हासिल कर मेजबान टीम ने इस सीरीज को अपने नाम कर लिया है. टेस्ट श्रृंखला में मिले हार का बदला भारत एकदिवसीय श्रृंखला में भी नहीं ले सका. अब 23 जवनरी को केपटाउन में इस सीरीज का अंतिम मैच खेला जाएगा. जिस पर जीत के सूखे को खत्म करने भारतीय टीम मजबूत टीम कॉम्बिनेशन के साथ उतरेगी.

तो वहीं तेम्बा बावूमा 3-0 साथ भारत का सूपड़ा साफ करने के इरादे से उतरेंगे. यानी आखिरी मैच में भी टक्कर कांटे की होगी. लेकिन, अब आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि इस मैच को कब-कहां और कितने बजे देख सकेंगे. तो हम आपकी इस समस्या को इस रिपोर्ट के जरिए दूर करने आए हैं.

23 जवनरी को दोनों टीमों के बीच होगी आखिरी भिड़ंत

IND vs SA 3rd ODI 2022

भारत-साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाला वनडे सीरीज का यह अंतिम मैच 23 जवनरी को न्यूलैंड्स के केपटाउन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. अभी तक शुरूआती दोनों मुकाबलों में मेजबान टीम का दबदबा रहा है. इसलिए आखिरी मैच में भी टीम इंडिया के लिए जीतना इतना आसान नहीं होगा. क्योंकि विरोधी टीम का मनोबल काफी ज्यादा मजबूत है. इसलिए आंकड़ों को देखें तो मेजबान का पलड़ा भारी नजर आ रहा है.

वनडे सीरीज पर जीत हासिल कर अफ्रीकी टीम ने भारत के बदले लेने वाले इरादों को पूरी तरह से धराशायी कर दिया है. इससे पहले टेस्ट सीरीज में भी मेजबान टीम का जलवा देखने को मिला था. जिसे टीम इंडिया के लिए भुला भी नहीं सकी थी कि अब एकदिवसीय सीरीज पर भी कब्जा कर विरोधी टीम ने जले पर नमक छिड़कने का काम किया है. आखिरी मैच में अगर वाकई भारतीय टीम जीत दर्ज करना चाहती है तो बल्लेबाजों और गेंदबाजों को बराबर का योगदान देना होगा. क्योंकि अभी तक इसी वजह से टीम इंडिया को शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

कब-कहां और कितने बजे देख सकते हैं आखिरी मैच

IND vs SA 3nd ODI Live Streaming Star Sports

इसके साथ ही आपके मन में उठ रहे सवालों का भी जवाब दे देते हैं. यदि आप इस मुकाबले का रोमांच उठाना चाहते हैं तो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के जरिए इस मैच को लाइव देख सकते हैं. ये मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा और इसके अलावा डिज़नी+हॉटस्टार मोबाइल ऐप के जरिए भी इस आखिरी वनडे मैच का लाइव स्ट्रीमिंग का मजा उठा सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाला ये सीरीज का अंतिम वनडे मैच 23 जनवरी को केपटाउन में आयोजित किया जा रहा है. वहीं यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2.00 बजे शुरू होगा. इस दौरान आप मैच का पूरा लुत्फ उठा सकते हैं और कोरोना के इस काल में घर बैठे अपनी टीम को सपोर्ट कर सकते हैं.