IND vs SA

IND vs SA 2021-22: 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद टीम इंडिया अब वनडे सीरीज (IND vs SA) में भी 2-0 से पिछड़कर सीरीज गवां बैठी है. पहले मैच में 31 रनों से हार झेलने के बाद दूसरे वनडे में टीम इंडिया (Team India) से वापसी की उम्मीद थी. लेकिन भारतीय टीम मैच को 7 विकेट से गवाने के साथ-साथ सीरीज भी गंवा बैठी. अब ऐसे में केपटाउन (Cape town) में खेले जाने वाले सीरीज के आखिरी मुकाबले के टीम इंडिया अपनी लाज बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी. ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम आपको इस मैच में मौसम का कैसा हाल रहने वाला है, इसके बारे में बताएँगे.

मौसम का मिलेगा अच्छा साथ

IND vs SA 3rd ODI- cape Town weather Report

पार्ल (Paarl) में खेले गए पहले दोनों वनडे मैच (IND vs SA) में मौसम ने काफी मेहरबानी दिखाई थी और दोनों मैच में अच्छी खासी धुप देखने को मिली थी. अब तीसरे और आखिरी मुकाबले में भी मौसम का पूरी तरह से साफ़ रहने की उम्मीद है. फिलहाल रविवार को होने वाले इस मैच में पूर्वानुमान की मानें तो मौसम बिल्कुल साफ रहेगा.

बारिश होने की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है. वहीं तापमान 31 से लेकर 19 डिग्री सेल्सियस होगा. वहीं हवा 15 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी. जबकि ह्यूमिडिटी 25 प्रतिशत होगी. कुल मिलाकर मौसम बिल्कुल साफ रहेगा और मैच में इससे कोई खलल नहीं पड़ेगा.

लाज बचाने के लिए उतरेगी टीम इंडिया

IND vs SA

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच जारी 3 मैचों की वनडे सीरीज के पहले 2 मैच में शानदार जीत हासिल कर मेजबान टीम साउथ अफ्रीका (South African Team) ने सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बना ली है. पहले वनडे में 31 रनों से एक शानदार जीत हासिल अकरने के बाद साउथ अफ्रीकन टीम ने दुसरे मैच में भी 288 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट से एक शानदार जीत हासिल की.

इसके साथ ही साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद वनडे सीरीज पर भी अपना कब्जा कर लिया है. सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला केपटाउन में खेला जाएगा. जहाँ एक तरफ मेजबान टीम इस मैच को जीत के टीम इंडिया का क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी. वही भारतीय टीम के ऊपर अपनी लाज बचाने का दवाब रहेगा.