IND vs SA 3 Players Should not Include in Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IND vs SA: आईपीएल 2022 के ठीक बाद 9 जून से भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन किया जाएगा। आज यानी रविवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से इस सीरीज के लिए 18 सदस्यीय स्क्वाड की घोषणा कर दी है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में बीसीसीआई ने टीम इंडिया के दिग्गज रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। जिसके तहत युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है और केएल राहुल को टीम की कमान सौंपी गई है। इसी बीच 3 खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें चयनकर्ताओं ने IND vs SA सीरीज में मौका देकर गलती कर दी है।

1. वेंकटेश अय्यर

Team India's handling of allrounder Venkatesh Iyer raises eyebrows | Sports News,The Indian Express

बाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर को भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है। टीम इंडिया के द्वारा खेली गई आखिरी भारत बनाम श्रीलंका सीरीज में अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन आईपीएल 2022 में उनका फॉर्म बिल्कुल गड़बड़ा गया है, इस सीजन भी कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुए वेंकटेश ने 12 पारियों में 107 के निराशाजनक स्ट्राइक रेट के साथ सिर्फ 182 रन बनाए हैं।

वेंकटेश अय्यर के हालिया प्रदर्शन से उनकी टीम इंडिया में जगह को लेकर सवाल खड़े होते हैं। क्योंकि आईपीएल 2022 में उन्होंने गेंदबाजी में कुछ खास कमाल नहीं किया है। इसके अलावा टीम इंडिया में अब हार्दिक पाण्ड्या की भी वापसी हो चुकी है। जिसके बाद वेंकटेश अय्यर को प्लेइंग एलेवन में भी मौका नहीं मिल सकता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse