IND vs SA
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. जिसमें भारतीय टीम को दूसरे वनडे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा है. साउथ अफ्रीका ने इस दूसरे मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया. भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका दौरे पर निराशाजनक प्रदर्शन जारी है.

टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया वनडे सीरीज भी गंवा चुकी है. साउथ अफ्रीका तीसरे मुकाबले में इस सीरीज को क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान में उतरेगी. वही भारतीय इस कम से कम इस मैच को जीतकर अफ्रीकी टीम को क्लीन स्वीप से रोकना चाहेगी.

भारतीय टीम की बल्लेबाजी रही पूरी तरह फ्लॉप

Virat Kohli got out without opening-2nd ODI 2022
Virat Kohli got out without opening-2nd ODI 2022

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम की बल्लेबाजी एक बार फिर लड़खड़ा गई. इस पूरे दौरे पर भारतीय बल्लेबाज कोहली, श्रेयस अय्यर, धवन का काफी खराब प्रदर्शन किया है. जिसकी वजह से भारत को टेस्ट और वनडे सीरीज से हाथ धोना पड़ा. पार्ल में खेले गए दूसरे मुकाबले में भी बल्लेबाजों का तू चल में कार्यक्रम जारी रहा.

जिसकी वजह से भारत 300 रन के लक्ष्य को प्राप्त करने से पूरी तरह वंचित रह गया. अगर ऋषभ पंत के बल्ले से सही समय पर रन निकले, नहीं तो भारत की हालात और पतली हो सकती थी.ऋषभ पंत ने 85 रन की धमाकेदार पारी खेली. टीम इंडिया ने पहले दो विकेट 64 के स्कोर पर गंवा दिए थे. वह 85 रन बनाकर तबरेज शम्सी की गेंद पर आउट हुए. ऋषभ पंत  की पारी की बदौलत टीम 287 रन बनाने में सफल रही.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse