IND vs SA-1ST T20I 2022-TR

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की T20I सीरीज़ का पहला मुकाबला आज यानि 28 सितंबर को तिरुवंतपुरम के ग्रीनफ़ील्ड स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय किया. जोकि काफी ज़्यादा असरदार भी साबित हुआ.

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह ने पॉवरप्ले के शुरुआती ओवर में ही 5 विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीका बल्लेबाज़ी क्रम की धज्जियां उड़ा दी थी. ऐसे में साउथ अफ्रीका निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 106 रन ही बना पाया. जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

IND vs SA: सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई साउथ अफ्रीका

IND vs SA: 1ST T20I 2022-TR

आपको बता दें कि तिरुवंतपुरम में भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे T20 श्रृंखला के पहले मैच में भारतीय गेंदबाज़ों ने अपनी घातक गेंदबाज़ी से सबको काफी ज़्यादा प्रभावित किया. वहीं दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज़ों को भी काफी ज़्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा.

साउथ अफ्रीका ने अपनी पारी के शुरुआती 15 गेंदों में ही 5 विकेट गंवा दी थी. जिसमें अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर ने अहम भूमिका निभाई थी. वहीं उसके बाद हर्षल पटेल ने घातक लग रहे ईडन मारक्रम को भी एलबीडब्ल्यू कर 25 रन के स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया था. ऐसे में खराब बल्लेबाज़ी के प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यूज़र्स साउथ अफ्रीका टीम को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: