IND vs SA: 1ST T20I 2022

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की T20I सीरीज़ का पहला मुकाबला आज यानि 28 सितंबर को तिरुवंतपुरम के ग्रीनफ़ील्ड स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया था. पिच काफी ज़्यादा गेंदबाज़ों के पक्ष में रही. जिसके चजलते दक्षिण अफ्रीका भारत के सामने 20 ओवर में महज़ 107 रन का लक्ष्य ही रख पाई. वहीं पिच ने भारतीय टीम के बल्लेबाज़ों को भी काफी ज़्यादा परेशान किया. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर खराब पिच को लेकर बवाल मच गया. यूज़र्स एक के बाद एक पिच को लेकर ट्वीट कर रहे हैं.

IND vs SA: सोशल मीडिया पर पिच को लेकर मचा बवाल

IND vs SA: 1ST T20I 2022

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच ग्रीनफ़ील्ड स्टेडियम में खेले जा रहे सीरीज़ के पहले मुकाबले में पिच ने अहम भूमिका निभाई है. यह पिच गेंदबाज़ों के हित में रही है. चाहे दक्षिण अफ्रीका बल्लेबाज़ी कर रही हो या भारत, पिच ने बल्लेबाज़ों को काफी ज़्यादा दिक्कतों में डाला है.

खासकर तेज़ गेंदबाज़ों का यहां दबदबा रहा है. जैसे भारत के लिए दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल ने कहर बरपाया था. वैसा ही काम साउथ अफ्रीका के लिए कगिसो रबाडा, एनरिख नॉर्खिया और वेन पार्नेल कर रहे हैं. ऐसे में अब फैंस बोलिंग फ्रेंडली पिच के चलते बीसीसीआई को जमकर खरी -खोटी सुना रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

https://twitter.com/Bannu_Jr/status/1575162638719660034?s=20&t=fCGkoJzM4NNmFkWgBxxomQ