IND vs SA 1st ODI Weather Report 2022

Weather Report: भारत-दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 19 जनवरी को खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज गंवा चुकी भारतीय टीम की नजर अब वनडे श्रृंखला पर होगी. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी केएल राहुल संभालेंगे. ऐसे में जाहिर तौर पर हार से हुई शुरूआत को टीम इंडिया इस सीरीज में जीत के साथ दौरे को खत्म करना चाहेगी. वहीं तेम्बा बावूमा भी अपनी कप्तानी में भारत के खिलाफ इतिहास रचने के इरादे से उतरेंगे. यानी सीरीज बेहद रोमांचक होने वाली है. लेकिन, मौसम मैच में कब खलल बन जाए इसका डर फैंस को भी रहता है. इस रिपोर्ट के जरिए आपको बताते हैं पहले वनडे के मौसम का हाल..

कैसा रहेगा मौसम का हाल?

IND vs SA 1st ODI 2022-Paarl Weather
PC- Google

भारत-साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे मैच का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस मुकाबलों पर जीत हासिल कर दोनों ही टीमें अपना खाता खोलना चाहेंगी. वहीं बात करें पार्ल के बोलैंड पार्क स्टेडियम में होने वाले पहले वनडे मैच में मौसम की तो 19 जनवरी को बारिश की संभावना नहीं है.

पूर्वानुमान मौसम की माने तो बुद्धवार को धूप खिली रहेगी. वहीं तापमान 32 से 27 डिग्री सेल्सियस तक होगा. बारिश होने की आशंका न के बराबर है. हवाएं 19 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी. ह्यूमिडीटी 33 प्रतिशत होगी. मौसम के मुताबिक पहले वनडे में बारिश खलल नहीं डालेगी और बिना किसी मुसीबत के दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा.

दोनों टीमों के बीच होगी कांटे की टक्कर

IND vs SA 1st ODI match 2022

भारत-साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच हुई टेस्ट सीरीज जीतने के बाद मेजबान टीम उत्साह से भरी है. कप्तान तेम्बा बावूमा ने टीम इंडिया को वनडे सीरीज में भी हराने की चेतावनी दे दी है. जहां विरोधी टीम का मनोबल जीत के साथ बढ़ा हुआ है. वहीं टीम इंडिया को मनोबल बढ़ाने की जरूरत है. क्योंकि वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम के लिए जीत हासिल करना इतना आसान नहीं होगा.

टेस्ट सीरीज में अफ्रीकी टीम के गेंदबाज और बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. यहां की पिच तेज गति और उछाल के लिए जानी जाती हैं और मेजबान टीम के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं. ऐसे में भारतीय टीम को खाता खोलने के लिए अच्छी शुरूआत की जरूरत होगी और सभी खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा.