India will face on pakistan on 28th august in asia cup 2022

IND vs PAK: इस साल के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है लेकिन, उससे पहले फैंस को अगस्त-सितंबर में आयोजित होने वाले एशिया कप (Asia Cup) का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि भारत और पाक के फैंस के लिए ये इंतजार बेहद खास होने वाला है. एशिया कप में जो सबसे बड़ी कांटे की टक्कर होगी वो भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच देखने को मिलेगी. बीते लंबे अरसे से दोनों टीमों के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है.

ऐसे में दोनों का सामना या तो ICC के टूर्नामेंट में होता है या फिर एशिया कप में एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ते हुए नजर आती हैं. ऐसे में दोनों टीमों के बीच एशिया कप में कब पहली भिड़त होगी इसके बारे में भी आपको बता देते हैं.

एशिया कप में इस दिन IND vs PAK का होगा आमना-सामना

 28th August IND vs Pak In Asia cup

आपको बता दें कि इस साल एशिया कप का आयोजन श्रीलंका में होना है और इसे लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस टूर्नामेंट का आगाज 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच होगा. आगामी टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए इस बार एशिया कप टी20 फॉर्मेट में ही खेला जाएगा. टूर्नामेंट के सभी मुकाबले शाम 7 या 8 बजे शुरू होंगे जबकि भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) की पहली भिड़त 28 अगस्त को होगी.

28 अगस्त दिन भारत और पाक फैंस के लिए होने वाला है खास

IND vs PAK

इस साल एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीचे होने वाले इस मुकाबले को और भी खास बनाने के लिए ब्रॉडकास्टर्स ने भी पूरी तैयारी कर ली है. क्योंकि जिस दिन ये मैच आयोजित कराया जाएगा उस दिन रविवार (28 अगस्त) है. यानी कि भारत में इस दिन सभी दफ्तर लगभग बंद होते हैं और इससे बड़ी बात क्रिकेट फैंस के लिए और क्या हो सकती है. ऐसे में जाहिर तौर पर एशियन काउंसिल समेत ब्रॉडकास्टर्स और स्ट्रीमर्स की यही उम्मीद होगी कि इस मैच से ज्यादा से ज्यादा TRP मिले.