suspicious car entered IND vs NZ convoy in kanpur
suspicious car entered IND vs NZ convoy in kanpur

25 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. इसके लिए दोनों टीमें कानपुर पहुंच चुकी हैं. लेकिन, इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. टेस्ट टीम में चुने गए कुछ खिलाड़ी पहले से ही यहां पर मौजूद थे. वहीं कुछ खिलाड़ी T20 सीरीज खेलने के बाद सीधा कानपुर के लिए रवाना हुए हैं. यहां पहुंचते ही भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) की टीमों के काफिले में कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद खिलाड़ियों के बीच भी सनसनी का माहौल है. क्या है पूरा मामला जानते हैं इस खबर के जरिए…

भारत-न्यूजीलैंड के काफिले में घुसी ब्लैक रंग की XUV, मची अफरा-तफरी

IND vs NZ test Series 2021

दरअसल भास्कर के हवाले से आई खबर की माने तो एयरपोर्ट से होटल जाने के दौरान एक बाहरी गाड़ी भारत-न्यूजीलैंड (IND vs NZ) की टीम के काफिले के सीधे अंदर पहुंच गई. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के रिपोर्ट की माने तो कानपुर पहुंचने पर जब भारत और न्यूजीलैंड की टीम एयरपोर्ट से होटल के लिए जा रही थी तभी एक ब्लैक कलर की XUV कार टीमों के काफिले में पहुंच गई.

ब्लैक रंग की XUV के अचानक काफिले में एंट्री करने के बाद अफरा-तफरी मच गई. सुरक्षाकर्मी भी पूरी तरह से हैरान रह गए. लेकिन,जब उन्होंने उस कार को इंटरसेप्ट किया तो जो देखने को मिला उससे बाद वहां पर मौजू लोगों ने चैन सांस ली. पता चला कि वो कार भी टीम होटल ही जा रही है और उसमें BCCI के कुछ ऑफिशिएल्स सवार हैं.

कोच समेत ये 5 भारतीय खिलाड़ी पहुंचे कानपुर

IND vs NZ

कानपुर में होने वाले टेस्ट मैच के लिए भारत के 5 खिलाड़ी समेत पूरी न्यूजीलैंड (IND vs NZ) की टीम स्पाइसजेट की सोमवार दोपहर 2 बजकर 25 मिनट की फ्लाइट से यहां पहुंची थी. चकेरी एयरपोर्ट से उतरने के बाद दोनों ही टीम के खिलाड़ी सपोर्ट स्टाफ और अपने कोच के साथ बायो बबल में टीम होटल के लिए रवाना हुए. दोनों ही टीम के खिलाडियों के लिए अलग-अलग बसों की व्यवस्था की गई थी.

सोमवार को भारतीय टीम की ओर से जो खिलाड़ी कानपुर पहुंचे थे उसमें केएल राहुल,अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर, आर अश्विन के साथ मोहम्मद सिराज भी थे. इसके अलावा टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़, बैटिंग और बॉलिंग कोच भी खिलाड़ियों के साथ ही कानपुर आए थे. न्यूजीलैंड की टीम T20 सीरीज गंवाने के बाद अब टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करना चाहेगी.