Fans reaction on rain IND vs NZ 2nd ODI

“बारिश ने फिर आज टीम इंडिया की लाज बचा ली”, खराब मौसम की वजह से रद्द होने की कगार पर पहुंचा दूसरा ODI, तो फैंस ने लिए मजे∼

तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद अब भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच जारी वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले पर भी बारिश के काले बादल हुए नजर आ रहे हैं। हैमिल्टन के सेडन पार्क के मैदान पर खेले जा रहा यह मुकाबला काफी देर से बारिश के चलते रुका हुआ है। जिसके बाद फैंस मैच के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन तक मुकाबले के दुबारा शुरू होने को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई। वहीं मैच के काफी देर तक रुके रहने की वजह से फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आए।

IND vs NZ: बारिश चलते बीच में ही रुका दूसरा वनडे मुकाबला

IND vs NZ

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच जारी वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में बारिश के काले बादल छाए हुए नजर आ रहे है। पहले हल्की-फुलकी बारिश होने के चलते टॉस के सिक्के को उछालने में देरी हुई। 6:30 बजे होने वाला टॉस पंद्रह मिनट बाद यानी 6:45 पर किया गया। हालांकि टॉस के बाद फैंस ये कयास लगाने लगे कि अब इस मैच में कोई अड़चन नहीं आएगी। लेकिन बारिश ने एक बार फिर खलल डाला और चलते हुए मैच को बीच में ही रोकना पड़ा।

लिहाजा मैदान को जल्द ही कवर्स से ढक दिया गया। लेकिन अब तक ना तो कवर्स के हटने की कोई खबर सामने आई और ना ही बारिश के रुकने की। जब तक खेल रोका गया तब तक भारत ने 4.5 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 22 रन बना लिए थे। पिछले कई घंटों से मैचों को रोका हुआ है। ऐसे में फैंस काफी निराश हुए और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आए।

IND vs NZ: मैच के रुकने की वजह से फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया