Collage Maker 27 Nov 2022 07.38 AM

न्यूज़ीलैंड और भारत (IND vs NZ) के बीच खेली जा रहे वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में बारिश के काले बादल छाए हुए नजर आ रहे है। हैमिल्टन में सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे होनी थी और टॉस का सिक्का ठीक आधे घंटे यानी 6:30 बजे उछाला जाना था। लेकिन खराब मौसम के चलते पहले टॉस में दरी हुई, जिसके बाद बारिश शुरू हो जाने के बाद मैच को कुछ देर के लिए बीच में ही रोकना पड़ा। तो चलते जानते हैं कब शुरू होगा मैच….

IND vs NZ: कब शुरू होगा मुकाबला?

IND vs NZ

तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद अब भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच जारी वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले पर भी बारिश के काले बादल हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, हैमिल्टन के सेडन पार्क में खेले जा रहा दूसरा मुकाबला बारिश के चलते बीच में ही रोकना पड़ा। पहले हल्की-फुलकी बारिश होने के चलते टॉस के सिक्के को उछालने में देरी हुई। 6:30 बजे होने वाला टॉस पंद्रह मिनट बाद यानी 6:45 पर किया गया।

हालांकि टॉस के बाद फैंस ये कयास लगाने लगे कि अब इस मैच में कोई अड़चन नहीं आएगी। लेकिन बारिश ने एक बार फिर खलल डाला और चलते हुए मैच को बीच में ही रोकना पड़ा। लिहाजा मैदान को जल्द ही कवर्स से ढक दिया गया। पर अब तक ये नहीं बताया गया है कि मैच कब तक शुरू होगा। जब तक खेल रोका गया तब तक भारत ने 4.5 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए 22 रन बना लिए थे।

IND vs NZ: दूसरे मैच के लिए भारतीय टीम में हुए बदलाव

sanju samson- IND vs NZ

दूसरे मुकाबले (IND vs NZ) में टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने संजू सैमसन और शार्दूल ठाकुर को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया। जहां एक तरफ संजू की जगह दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया, तो वहीं ठाकुर को दीपक चाहर ने रिप्लेस किया। हालांकि फैंस धवन के इस फैसले से कुछ खस खुश नजर नहीं आए और इसके वजह है पंत का प्रदर्शन। दरअसल, पिछले मुकाबले में  पहले वनडे में संजू सैमसन ने 38 गेंदों पर 36 रन बनाए थे, जबकि पंत ने 23 गेंदों पर महज 15 रनों की पारी खेली थी। ऐसे में फैंस का भड़कना लाज़मी है।