IND vs NZ - 1st ODI Stream Details

IND vs NZ: तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के बाद अब टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार है। सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार यानी 25 नवंबर को ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला जाना है। ये मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। टी20 सीरीज में न्यूज़ीलैंड को हराने के बाद भारत इस सीरीज को भी जीतना चाहेगा। तो आइए जानते हैं कि कब, कहां, कितने बजे और कैसे देख सकते हैं अब ये रोमांचक मैच…

IND vs NZ: पहला वनडे मुकाबला जीतने के लिए मैदान पर उतरेंगी दोनों टीमें

Shikhar Dhawan IND vs NZ

T20I श्रृंखला जीत के बाद, भारत तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का आगाज करने के लिए शुक्रवार को सुबह 7 बजे ऑकलैंड के ईडन पार्क में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। इस सीरीज में भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन टीम के कप्तान होंगे। नियमत कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों को इस सीरीज में आराम दिया गया है।

दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाला पहला वनडे मुकाबला रोमांच से भरपूर होने वाला है। जहां एक तरफ भारतीय टीम इस सीरीज को भी अपने नाम करना चाहेगी, तो वहीं दूसरी तरह कीवी टीम भी अपनी पहली जीत खोजने की कोशिश में होगी।

कब, कहां और कितने बजे देख सकते हैं IND vs NZ 1st ODI Match?

कब खेला जाएगा IND vs NZ पहला वनडे मैच?

IND vs NZ के बीच पहला वनडे मुकाबला शुक्रवार यानी 24 नवंबर को खेला जाएगा। इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच पहले वनडे मुकाबले में भिड़ंत न्यूज़ीलैंड के ईडन पार्क के मैदान पर होगी।

कितने बजे शुरू होगा ये मुकाबला?

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड  के बीच पहले वनडे मैच में भिड़ंत भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे से शुरू होगी। जबकि टॉस का सिक्का मैच के शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 6:30 बजे उछाला जाएगा।

कौन-से चैनल मैच का ब्रॉडकास्ट करेंगे?

अगर आप इस मुकाबले को टीवी पर देखना चाहते हैं तो इस मुकाबले के प्रसारण का अधिकार किसी भी प्राइवेट चैनल के पास नहीं है। इस सीरीज का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर होगा।

कहां देख सकते हैं IND vs NZ 1st ODI Match की लाइव स्ट्रीमिंग?

वहीं अगर इस मैच के लाइव स्ट्रीमिंग की बात करें तो इसके राइट्स इस बार ना तो हॉटस्टार के पास है और नहीं ही सोनी के पास। इस दौरे की लाइव स्ट्रीमिंग के अधिकार ऐमज़ान प्राइम के पास है। इस सीरीज के सभी मुकाबले प्राइम वीडियो पर ही देखने को मिलेंगे। लेकिन इसके लिए अपको प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।