IND vs LEIC - Jasprit Bumrah And Rohit Sharma

IND vs LEIC: भारतीय क्रिकेट टीम मौजूदा समय में इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल की टेस्ट सीरीज का इकलौता टेस्ट मैच खेलने के लिए इंग्लैंड की सरजमीन पर मौजूद है। 1 जुलाई से शुरू होने वाले इस मैच से पहले टीम इंडिया काउंटी क्रिकेट की टीम लीस्टेरशायर के साथ अभ्यास मैच खेल रही है, इस मैच के लिए भारतीय टीम 2 भागों में बंट गई है। जिसमें से जसप्रीत बुमराह, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत और प्रसिद्ध कृष्णा लीस्टेरशायर की ओर से खेल रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह ने पहली बार की रोहित शर्मा को गेंदबाजी

Rohit Sharma, Jasprit Bumrah Among Wisden's Five 'Cricketers Of The Year' 2022

भारत और इंग्लैंड के बीच महत्वपूर्ण टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया आज यानी 23 जून को काउंटी क्रिकेट टीम लीस्टेरशायर के साथ लीस्टर के ग्रेस रोड स्टेडियम में अभ्यास मैच खेल रही है। इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

IND vs LEIC मुकाबले की खास बात ये है कि भारतीय टीम के 2 स्तम्भ रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह पहली बार एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं, अब तक चाहे इंटरनेशनल क्रिकेट हो या आईपीएल रोहित और बुमराह की जोड़ी हमेशा साथ रही है। दर्शकों को भी इन दोनों लिजेंड खिलाड़ियों की भिंडत देखने में मजा आ रहा है।

IND vs LEIC: शुभमन गिल के आउट होने पर ऋषभ पंत ने मनाया जश्न

Rishabh Pant celebrate gill wicket

बात की जाए  IND vs LEIC मैच की तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई है। खबर लिखने तक भारत ने 54 के स्कोर पर 2 बल्लेबाजों को गंवा दिया था। जिसमें रोहित शर्मा और शुभमन गिल का विकेट शामिल था।

इस दौरान शुभमन गिल के रूप में पहला विकेट गिरने के बाद विरोधी खेमे की ओर से खेल रहे भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत का रिएक्शन देखने लायक था। गिल को विल डेविस ने विकेट के पीछे कैच आउट करवाया था और उनका कैच लेने के बाद ऋषभ पंत गेंद में हवा को उछलकर सेलिब्रेट करने लगे।

यहां देखें वीडियो –

1 जुलाई को होगी ENG vs IND जंग

IND vs ENG Test 2022 ODI, T20I, Live Telecast And Live Streaming, Schedule, Squads, And Venues- India Tour Of England 2022

इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि भारत और इंग्लैंड के बीच इकलौते टेस्ट मैच की शुरुआत 1 जुलाई से होने वाली है। ये मैच पिछले साल की पटौदी ट्रॉफी सीरीज का 5वां टेस्ट मैच है जो कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते स्थगित कर दिया गया था। इस सीरीज में टीम इंडिया फिलहाल 2-1 की बढ़त के साथ आगे हैं। इस मैच का असर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका पर भी पड़ने वाला है।

One reply on “VIDEO: पहली बार रोहित शर्मा के खिलाफ बुमराह ने की गेंदबाजी, गिल के विकेट को सेलिब्रेट करने में पंत ने नहीं छोड़ी कोई कसर”

Comments are closed.