IND vs LEIC Practice Match

भारतीय क्रिकेट टीम (IND vs LEIC) इंग्लैंड के खिलाफ अपने पांचवें और अंतिम टेस्ट से पहले चार दिवसीय अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम इंडिया इस मैच को जीतने के लिए जमकर पसीना बहा रही है। लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय मैच 24 से 27 जून तक ग्रेस रोड, लीसेस्टर में होगा। एक दिलचस्प क्लैश से पहले, आइए जानते हैं कि कब, कहां, कितने बजे और कैसे देख सकते हैं अब ये रोमांचक मैच…

IND vs LEIC Practice Match में दोनों टीमों के बीच देखने को मिलेगी कड़ी टक्कर

IND vs LEIC Practice Match

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ अपने पांचवें और अंतिम टेस्ट से पहले चार दिवसीय अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम इंडिया वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है और वह लीसेस्टरशायर के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी ताकि सीरीज के फाइनल मैच से पहले उनका आत्मविश्वास बढ़ाया जा सके।

कब, कहां और कितने बजे देख सकते हैं IND vs LEIC Practice Match

कब खेला जाएगा IND vs LEIC Practice Match मैच?

इंडिया बनाम लीसेस्टरशायर प्रैक्टिस मैच 23-26 जून 2022 तक होगा। पहला दिन 23 जून, बुधवार से शुरू होगा।

कहां पर खेला जाएगा ये मैच?

मैच 24 से 27 जून तक ग्रेस रोड, लीसेस्टर में खेला जाएगा।

भारत में अभ्यास अभ्यास मैच को लाइव कैसे देखें?

भारत में अभ्यास मैच का कोई ऑफिशियल स्ट्रीमिंग नहीं होगा, फैंस इसे फॉक्स टीवी यूट्यूब चैनल पर 24 जून से देख सकते हैं। फैंस बीसीसीआई के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर मैच के लाइव स्कोर और अपडेट को ट्रैक कर सकते हैं। यह मुकाबला प्रतिदिन दोपहर भारतीय 3:30 बजे से लाइव शुरू होगा।

भारत बनाम लीसेस्टरशायर यूके और यूएस में लाइव स्ट्रीमिंग

यूनाइटेड किंगडम और संयुक्त राज्य अमेरिका में फैंस भारत बनाम लीसेस्टरशायर मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो वह इसे लीसेस्टरशायर फॉक्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। क्लैश यूके में सुबह 11:00 बजे BST और यूएस में 6:00 AM ET पर लाइव शुरू होगा।