ind vs ire

IND vs IRE के बीच खेली गई दो मैचों की टी20 सीरीज का 28 जून को समापन हो गया है। टीम इंडिया ने आयरलैंड को 2-0 से क्लीन स्वीप किया। सीरीज के दूसरे मुकाबले में आयरलैंड को चार रनों से मात देने के बाद टीम इंडिया ने ये टी20 सीरीज अपने नाम की।

वहीं, इस मैच में टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ तीन बदलावों के साथ मैदान पर उतरी, लेकिन अर्शदीप सिंह और राहुल त्रिपाठी एक बार फिर बेंच गर्म करते हुए नजर आए। ऐसे में अब फैंस का गुस्सा बीसीसीआई पर उतर रहा है।

IND vs IRE T20 सीरीज में त्रिपाठी-अर्शदीप को नहीं मिला मौका

Rahul tripathi

इंडिया बनाम आयरलैंड टी20 सीरीज का अंत 28 जून को हो गया, लेकिन फिर भी पूरी सीरीज में अर्शदीप सिंह और राहुल त्रिपाठी बेंच गर्म करते हुए नजर आए। टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में तीन बदलाव तो किए, मगर इन बदलावों में इन दोनों खिलाड़ियों का नाम शामिल नहीं हुआ।

पांड्या ने दूसरे मैच में संजू सैमसन, रवि बिश्नोई और हर्षल पटेल को ऋतुराज गायकवाड, युजवेंद्र चहल और आवेश खान की जगह शामिल किए। इन बदलावों के बाद भी राहुल और अर्शदीप को मौका दिए जाने पर फैंस ने बीसीसीआई से जमकर नाराजगी जताई।

IND vs IRE: फैंस का BCCI पर फूटा गुस्सा

One reply on “”B’ टीम में नहीं खिला रहे, तो मेन टीम में क्या खाक खिलाएंगे’, अर्शदीप और राहुल को मौका ना मिलने पर BCCI पर फूटा फैंस का गुस्सा”

Comments are closed.