भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरिज का फाइनल मुकाबला कल खेला गया, जिसमे इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी और आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू कर दिए और 5 ओवर में 51 रन बना डाले.

Image result for indian vs england t-20 2018 hardik pandya

आपको बता दें कि पॉवरप्ले के आखिरी ओवर हार्दिक पांड्या को दिया गया और हार्दिक पांड्या ने भी इस ओवर में 22 रन दे दिए.

जेसन रॉय ने हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दी और इनके ओवर में शानदार 2 चौके और 2 छक्के लगाकर दहशत में डाल दिया. इस ओवर के बाद हार्दिक पंड्या का चेहरा देखने लायक था.

Image result for indian vs england t-20 2018 hardik pandya

उसके बाद विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी से हटा दिया. जैसे ही जेसन रॉय 10 वें ओवर में आउट हुए 12 वें ओवर में हार्दिक पांड्या फिर से गेंदबाजी करने आये और अपना गुस्सा इस ओवर में ही उतारा और इंग्लैंड के बल्लेबाजों को रन बनाने का कोई भी मौक़ा नहीं दिए. इस ओवर में हार्दिक पांड्या ने मात्र 1 रन ही दिए.

Image result for indian vs england t-20 2018 hardik pandya

आपको बता दें कि इसके बाद भी हार्दिक पांड्या का गुस्सा शांत नहीं हुआ और अगले ही ओवर में उन्होंने और अभी बेहतरीन गेंदबाजी की और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को रन बनाने का कोई भी मौका नहीं दिए और 2 विकेट भी अपने नाम कर लिए. इस तरह से पांड्या ने 4 ओवर में 38 रन देकर 4 विकेट अपने नाम कर लिए.

199 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की शानदार शतकीय पारी की बदौलत यह मैच अपने नाम कर लिया साथी इस सीरीज पर भी कब्ज़ा बना लिया. जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों खूब जश्न मनाया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *