IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज जारी है। भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर चुकी है।  सीरीज का एक मुकाबला खेला जा चुका और इस मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को भारतीय टीम ने 10 विकेट से मात दी थी। वहीं, सीरीज का जब दूसरा मुकाबला लंदन के लॉर्ड्स मेंन चल रहा था, तब मैदान पर मौजूद फैंस को एक सरप्राइज गिफ्ट मिला। टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इस मैच में चार चांद लगाने के लिए स्टेडियम पहुंच गए हैं।

IND vs ENG: दूसरे वनडे मैच का रोमांच बढ़ाने लॉर्ड्स पहुंचे क्रिकेट दिग्गज

IND vs ENG

लॉर्ड्स में ऐसा नजारा जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी, वह इतने सालों बाद देखने को मिलेगा। दरअसल, यह एक ऐसा नजारा था जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ स्टैंड में बैठे थे और किसी बात पर हंस रहे थे।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच (IND vs ENG) देखने के लिए भारत के दो महान खिलाड़ी लॉर्ड्स में उपस्थित थे। जैसे ही गांगुली और तेंदुलकर को कैमरे में दिखाया गया, फैंस खुशी से झूम उठे। यह बहुत लंबे समय के बाद था कि वे दो पूर्व कप्तानों को एक साथ देख रहे थे।

IND vs ENG: चिन्ना थाला और थाला की जोड़ी भी आई नजर

IND vs ENG

सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर के अलावा स्टैंड्स पर महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की जोड़ी भी दिखाई दी। सुरेश रैना खुद अपनी और एमएस धोनी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। दोनों लंबे समय से टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक साथ क्रिकेट खेल चुके हैं। जब से सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स छोड़ा है, उसके बाद से पहली बार सुरेश एमएस धोनी के साथ दिखाई दिए हैं।

फैंस के बीच धोनी और रैना की जोड़ी थाला और चिन्ना थाला के नाम से मशहूर है। ऐसे में दोनों की जोड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है और फैंस पिक्चर पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। सुरेश की इस तस्वीर को अब तक दो लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि दो हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं।