Bumrah Siraj Test AP sfdsf 571 855
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज में अब तक दोनों टीमों के पास 1-1 जीत है और अब सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में 24 फरवरी से शुरु होने वाला है।

ये डे-नाइट टेस्ट मैच होने वाला है। इसे लेकर दोनों ही टीमें काफी उत्साहित हैं और कड़ी प्रैक्टिस कर रही हैं कि विपरीत परिस्थितियों में वह जीत दर्ज कर सके। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट से पहले ये स्पष्ट रूप से कहा है कि वह इस मैच में पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरेंगे और एडिलेट टेस्ट का कोई अतिरिक्त दबाव टीम पर नहीं है।

हालांकि माना जा रहा है कि डे-नाइट टेस्ट मैच में भारत तीन पेसर्स और दो स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतर सकती है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने दूसरे टेस्ट मैच में तो भारत का प्रतिनिधित्व किया, लेकिन अब पिंक बॉल टेस्ट में वह बेंच पर नजर आ सकते हैं।

दूसरे टेस्ट का हिस्सा रहे 3 खिलाड़ी बेंच पर आ सकते हैं नजर

1- मोहम्मद सिराज

टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भारतीय टीम के उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो दूसरे टेस्ट में तो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, लेकिन अब तीसरे टेस्ट में उन्हें बेंच पर बैठना पड़ सकता है।

असल में सिराज को दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में तब शामिल किया गया था, जब जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया था। लेकिन अब बेहद अहम पिंक बॉल टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की वापसी लगभग तय हो चुकी है। तो ऐसे में इस युवा पेसर को बेंच पर बैठना पड़ सकता है।

क्योंकि कप्तान विराट कोहली अनुभव को प्राथमिकता देते हुए इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव की तेज गेंदबाजी तिकड़ी के साथ मैदान पर उतरने की ओर देख सकते हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse