562592 wriddhiman saha century pti
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंग्लैंड क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आ चुकी है। फिलहाल तो दोनों ही टीमें चेन्नई पहुंचकर नियमित क्वारेंटीन अवधि के लिए अपने-अपने होटल के कमरों में कैद हैं। इसके बाद 2 फरवरी से खिलाड़ी मैदान पर उतरकर प्रैक्टिस कर सकेंगे।

5 फरवरी से शुरु हने वाली टेस्ट सीरीज पर दुनियाभर की नजरें टिकी हुई हैं। इस सीरीज में भारत के कई चोटिल खिलाड़ी वापसी वापसी कर रहे हैं, तो वहीं कप्तान विराट कोहली भी पैतृक अवकाश से लौट रहे हैं।

कांटे की टक्कर वाली इस सीरीज में कुछ खिलाड़ियों पर सभी की नजर रहने वाली हैं, क्योंकि यदि अब वह इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं, तो मानो उनका टेस्ट करियर खत्म हो सकता है।

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने यदि इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, तो उनका टेस्ट करियर खतरे में पड़ सकता है।

अच्छा प्रदर्शन ना करने पर खत्म हो सकता है 3 खिलाड़ियों का टेस्ट करियर

1- इशांत शर्मा

Ishant Sharma

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का आता है। इशांत पिछले कुछ समय से अपनीखराब फिटनेस से परेशान है और यही एक बड़ा कारण भी रहा था कि, आईपीएल-13 में चोटिल हो जाने के चलते उनको ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था।

इंग्लैंड के खिलाफ अगर इशांत अच्छा प्रदर्शन में सफल नहीं हुए तो इनकी भी टीम से छुट्टी हो सकती है, क्योंकि टीम के युवा तेज गेंदबाज लगातार अच्छा कर रहे हैं और ऐसे में इशांत शर्मा के फ्लॉप हो जाने के चलते उनका सभी का रास्ता टीम में बन सकता है।

वैसे भी ये बात किसी से छिपी नहीं है कि, कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री बार-बार अपने बयानों में कहते दिखाई पड़े हैं कि वो हमेशा अपनी टीम में फिट और अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को ही देखना चाहते हैं। ऐसे में इशांत के लिए ये सीरीज काफी अहम हो जाती है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse