saurav ganguly-virat nagin

लॉर्ड्स टेस्ट कई मायनों में भारतीय टीम के लिए बेहद यादगार रहा है. खासकर सौरव गांगुली (Sourav ganguly) ने जीत के बाद जो किया था, उस वाकये को आज भी याद किया जाता है. जिसे क्रिकेट प्रेमी कभी नहीं भुला सकते. अब इसी बीच कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी कुछ ऐसा कर दिया है. जिसकी वजह से वो चर्चाओं में आ गए हैं और बीसीसीआई अध्यक्ष की यादें फिर से ताजा हो गई हैं. क्या है पूरी खबर जानिए हमारी इस रिपोर्ट के जरिए…

इंग्लैंड को उसी की धरती पर हराकर पूर्व कप्तान ने मनाया था जश्न

Sourav ganguly

दरअसल लॉर्ड्स टेस्ट की बालकनी की एक तस्‍वीर हर भारतीय खिलाड़ी के दिल में बस चुकी है. वो तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav ganguly) की है. जब उन्होंने जर्सी उतारकर इंग्लिश सरजमीं पर जीत का जश्‍न मनाया था. वो पल वक्त-वक्त पर फैंस को याद आता ही रहता है.

photo 2021 08 15 15 56 30

लेकिन, अब उसी बालकनी से विराट कोहली (Virat Kohli) की एक तस्‍वीर काफी ज्यादा सुर्खियों में है. जिसे देखकर फैंस भी हैरान हैं. साल 2002 का दौर था जब पूर्व कप्तान ने अपनी मेजबानी में भारत को इंग्‍लैंड की ही धरती पर उन्हें नेटवेस्‍ट ट्रॉफी के फाइनल में करारी शिकस्त दी थी. इस जीत के बाद उन्होंने लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी जर्सी उतारकर इसका जश्‍न मनाया था.

अब विराट कोहली ने उसी बालकनी पर किया नागिन डांस

photo 2021 08 15 15 56 32

सौरव गांगुली (Sourav ganguly) के जश्न की तस्वीर काफी लंबे समय तक चर्चाओं में रही. आज भी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. अब जब एक फिर से भारत-इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट खेला जा रहा है तो बीसीसीआई अध्यक्ष की तस्वीर चर्चा में है. लेकिन, इस लिस्ट में अब मौजूदा कप्तान विराट कोहली का भी नाम दर्ज हो गया है. हालांकि उनका अंदाज पूर्व कप्तान से थोड़ा अलग है.

photo 2021 08 15 15 56 38

लॉर्ड्स की उसी बालकनी में अब विराट कोहली ने नागिन डांस (Virat Kohli nagin dance) किया है. जी हां आपको सुनकर शायद अजीब लगे. लेकिन, उनकी एक तस्वीर इसकी गवाही दे रही है. जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में मयंक अग्रवाल, केएल राहुल और मोहम्‍मद सिराज उनके डांस का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. कोहली के इस डांस को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अतरंगी मीम्‍स बन रहे हैं.