Bangladesh team celebrate 1st ODI victory against India

IND vs BAN: रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया (Team India) को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में 1 विकेट से करीबी शिकस्त का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही भारत को सीरीज के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. वहीं बांग्लादेश ने अपने ही घर में भारतीय टीम को हराकर एक रोमांचक जीत दर्ज की है और इसका उत्साह यहां के खिलाड़ियों में देखा जा सकता है. जीत के बाद बांग्लादेश टीम (IND vs BAN) के खिलाड़ी जश्न मनाते हुए नजर आए. इससे जुड़ा एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बांग्लादेश ने रोमांचक अंदाज में दर्ज की जीत

Bangladesh won by 1 wickets

बांग्लादेश की सरजमीं पर टीम इंडिया के लिए एकदिवसीय सीरीज का आगाज बेहद शर्मनाक रहा. पहले मेजबान टीम (IND vs BAN) ने टॉस प्रक्रिया में भारत को मात दी. इसके बाद गेंदबाजी में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली जैसे बल्लेबाजों को सस्ते में निपटाया. जो टीम इंडिया की हार की सबसे बड़ी वजह साबित हुए.

अगर स्कोर 200 के पार होता तो ये मुकाबला टीम इंडिया के हाथ में होता. तो शायद नतीजा कुछ और होता. लेकिन, बल्लेबाजों के बेहद निराशाजनक प्रदर्शन ने इस मुकाबले को भारतीय टीम से छीन लिया. इसके अलावा गेंदबाजी यूनिट भी कुछ ख़ास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं रही. अंत में भले ही गेंदबाजों ने वापसी की लेकिन, उस लय को बरकरार नहीं रख सके और 1 विकेट से करीबी हार झेलनी पड़ी.

हार के बाद भारतीय खेमे में पसरा मातम तो मेजबान टीम ने मनाया जीत का जश्न

bangladesh team celebration video

आपको जानकर हैरानी होगी कि भारतीय गेंदबाज विपक्षी टीम के महज एक बल्लेबाज का विकेट नहीं ले सके और इसके लिए तरसते दिखाई दिए. इतना ही नहीं आखिर में दीपक चाहर ने जमकर रन भी लुटाए. वहीं, बांग्लादेश (IND vs BAN) के लिए सबसे अधिक 42 रनों की ताबड़तोड़ और अहम पारी खेलते हुए मेंहदी हसन ने इस मैच में अपनी टीम को जीत दिलाई. इस शानदार विजय के बाद बांग्लादेश के ड्रेसिंग रूम से लेकर डगआउट में खुशी का माहौल देखने को मिला.

सोशल मीडिया पर मेजबानी टीम के खिलाड़ियों के जश्न का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मैच गंवाने के बाद भारतीय टीम (Team India) के खिलाड़ी जहां मायूस नजर आ रहे हैं तो वहीं बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी इस जीत को सेलीब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये जीत मेजबान टीम के लिए किसी वर्ल्ड कप से कम नहीं लग रही है और इसका अंदाजा आप उनके हावभाव से लगा सकते हैं. बांग्लादेश की जीत के बाद टीम के सभी खिलाड़ी मेहदी हसन को गले लगाने लगे और शाकिब ने उन्हें गोद में उठाकर स्टेडियम का चक्कर लगाया.

यहां देखें जश्न का वीडियो

One reply on “VIDEO: भारतीय खेमे में हार के बाद पसरा मातम, तो खुशी से उछले शाकिब-मेहदी, जीत के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने अनोखे अंदाज में मनाया जश्न”

Comments are closed.