IND vs AUS
IND vs AUS: Warm-up Matches 2022

IND vs AUS Warm up: टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2020 में अपने टूर्नामेंट की शुरूआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करने जा रही है. इस मुकाबले से पहले सभी टीमें एक दूसरे के साथ अभ्यास मैच खेल रही हैं. वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सोमवार यानी 17 अक्टूबर को वॉर्म-अप मैच खेला जा रहा है.

इस वॉर्म-अप मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए. जिसमें सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (57) और मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करने आए सूर्यकुमार ने 50 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर अहम भूमिका निभाई. जिसके लिए फैंस सोशल मीडिया पर फैंस दोनों ही बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

IND vs AUS: केएल राहुल और सूर्यकुमार ने खेली विस्फोटक पारी

KL Rahul And Suryakumar
KL Rahul And Suryakumar

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे वॉर्म-अप मैच को दोनों ही टीमें टी20 विश्व की तैयारी के तौर पर लेना चाहेंगी. ऐसे में इस मैच को खेलने के बाद भारतीय टीम को अपनी कमजोरियों का अंदाजा हो जाएगा. खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल (KL Rahul) इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों पर कहर ढाते हुए नजर आए,

उन्होंने इस वार्म-अप मैच में टीम इंडिया को शानदार शुरूआत दिलाते हुए 33 गेंदों में 57 रन ठोक डाले. इस दौरान उनके बल्ले से 3 छक्के और 6 चौके देखने को मिले. दिलचस्प बात यह रही कि उन्होंने 175 के स्ट्राइक से बल्लेबाजी की और आलोचकों को मुंह खोलने का जरा भी मौका नहीं दिया. वहीं विराट कोहली और रोहित शर्मा के फ्लॉप हो जाने के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  ने टीम को संभाला.उन्होंने 33 गेंदों में 50 रन बना कर टीम के स्कोर 187 रन अहम भूमिका निभाई.

जिसके बाद फैंस सूर्यकुमार यादव( Suryakumar Yadav) और केएल राहुल (KL Rahul) की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  फैंस की खुशी का अंदाजा सोशल मीडिया पर किए जा रहे ट्वीट से लगाया जा सकता है. जिसमें वो दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

सूर्यकुमार और केएल राहुल की पारी देखकर फैंस का नहीं रहा खुशी का ठिकाना