भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गोवाहटी के मैदान में खेला जाएगा. पहले मैच जीत हासिल करने के बाद भारत एक बार फिर से इस मैच को जीत कर सीरीज जीतने की कोशिश करेगा. वही ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर से वापसी करने की कोशिश करेगा.भारत इस मैच में कई बड़े बदलाव कर सकते हैं.

रोहित शर्मा

भारत टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर से सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका में नज़र आएँगे. रोहित शर्मा का हालिया प्रदर्शन भी बेहद शानदार रहा हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी वन डे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था.

शिखर धवन 

शिखर धवन इस समय अपनी करियर की सबसे अच्छी फॉर्म में हैं. ऐसे में टी-20 में वापसी कर रहें धवन का भी खेलना पक्का हैं.

विराट कोहली 

भारत के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से टीम की कमान सम्भालते हुए नज़र आएँगे.

मनीष पाण्डेय 

मनीष पाण्डेय का प्रदर्शन टी-20 में काफी शानदार रहा हैं. पाण्डेय एक बार फिर से भारत के मध्यमक्रम की कमान सम्भालते हुए नज़र आएँगे.

केदार जाधव 

जाधव भारत के लिए हर मैच में गोल्डन आर्म साबित हुए हैं. जाधव का प्रदर्शन बल्ले से ठीक रहा हैं. ऐसे में एक बार फिर से जाधव टीम में नज़र आएँगे.

महेंद्र सिंह धोनी 

महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से मैच फिनिशर की भूमिका में नज़र आएँगे. धोनी का प्रदर्शन भी पिछले कुछ समय में बेहद शानदार रहा हैं.

कुलदीप यादव 

कुलदीप यादव का प्रदर्शन पहले मैच में बेहद शानदार रहा हैं. उन्होंने पहले मैच में 2 विकेट हासिल किये थे. जिसके बाद उन्हें मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी मिला था.

यजुवेंद्र चहल 

चहल का प्रदर्शन भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहद शानदार रहा हैं. ऐसे में एक बार फिर से चहल टीम में नज़र आएँगे.

आशीष नेहरा 

भारत इस मैच में भुवनेश्वर कुमार को आराम देकर आशीष नेहरा को टीम को शामिल कर सकता हैं. नेहरा के टीम में होने से सबसे ज्यादा फायदा हार्दिक और बूमराह को होगा.दोनों उनके साथ अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

जसप्रीत बूमराह 

जसप्रीत बूमराह भारत के डेथ ओवर के सवसे अच्छे गेंदबाज के रूप में सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर से वो टीम के गेंदबाज़ी आक्रमण सम्भालते हुए नज़र आएँगे.

 

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *