PicsArt 22 09 26 12 03 10 803

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार यानी 25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Stadium, Hyderabad) में खेला गया. इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए दोनों टीमों के बीच जद्दोजहद देखने को मिली. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 7 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए.

जिसके जवाब में  रोहित शर्मा एंड कंपनी ने इस लक्ष्य को एक बॉल शेष रहते ही हासिल कर लिया. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया. जिसके बाद फैंस का जश्न मनाना तो बनता ही था. इस मैच के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रह है. जिसमें फैंस जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

IND vs AUS: हैदराबाद स्टेडियम जय श्रीराम के नारे से गूंज उठा

ENG vs IND 2022

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया का विजयी रख रूकने के नाम नहीं ले रहा है. टीम इंडिया ने हिटमैन की अगुवाई लगातार 10 सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबले में फैंस का जोश भी सातवें आसमान पर दिखाई दिया.

जब मैदान पर टीम इंडिया के बल्लेबाज मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की पिटाई कर रहे थे. तब मैदान में बैठे मौजूद फैंस भी जमकर लुफ्त उठा रहे थे. इस मैच का सोशल मीडिया पर 18 सैकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें फैंस भारतीय पारी के दौरान जमकर इंजॉय कर रहे हैं.

इस वायरल वीडियो की खास बात यह कि भारतीय फैंस हैदराबाद स्टेडियम में एक गाना गाते हुए टीम इंडिया को स्पोर्ट कर रहे हैं. जिसमें फैंस को “एक ही नारा गूंजेगा, भारत का बच्चा, अच्छा जय़ श्री राम बोलेगा” यह गुनगुनाते हुए जा सकता है. जिसे फैंस का फी पसंद और शेयर कर रहे हैं.

मिशन मेलबर्न से पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया को कूटा

Rohit Sharma 2

ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने टी20 विश्व कप 2022 खेला जाना है. उससे पहले दोनों टीमें 3 मैचों की टी20 सीरीज में दो-दो हाथ करती हुई नजर आईं. जिसमें टीम इंडिया के गत विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम को 2-1 से धूल चटी दी है.

टीम इंडिया को इस सीरीज के बाद 28 सितंबर से साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. जिसके बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी सीधे मेलबर्न के लिए रवाना हो जाएंगे. जहां टी20 विश्व कप खेला जाएगा.

यहां देखे पूरा वीडियों