Team India Troll after poor batting vs AUS

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सोमवार यानी 17 अक्टूबर को वॉर्म-अप मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया को 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ भिड़ंत से पहले दो अभ्यास मैच खेलने हैं। वहीं पहले वॉर्म मैच में मेहमान टीम कुछ खास नहीं कर पाई। केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। जिसके चलते फैंस ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।

IND vs AUS: बल्लेबाजी में फ्लॉप हुई टीम इंडिया

Virat Kohli- IND vs AUS

टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 187 रन का टारगेट सेट किया। टीम के लिए पारी की शुरुआत करने के लिए आए केएल राहुल ने टीम के लिए शानदार पारी खेली। उन्होंने 33 गेंदों पर 57 रन की तूफ़ानी पारी खेली। इनके अलावा सूर्यकुमार यादव ने आतिशी पारी खेलते हुए 50 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा टीम के बाकी सभी खिलाड़ियों का बल्ला शांत रहा।

टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली क्रमश: 15 और 19 रन की पारी खेलकर आउट हुए। वहीं, हार्दिक पांड्या ने टीम के ले महज 2 रन बनाए, जबकि स्टार बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी 14 रन की पारी खेल पवेलियन वापिस लौटे। अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन ने टीम के लिए 6-6 रन बनाए। टीम के वॉर्म-अप मैच में ऐसा प्रदर्शन देख फैंस का गुस्सा फूटा और उन्होंने बल्लेबाजों को जमकर ट्रोल किया।

IND vs AUS: फैंस ने उड़ाई टीम इंडिया के बल्लेबाजों की खिल्ली