IND vs AUS

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाजी कुछ खास नहीं रही। जहां टीम के कंगारू टीम के बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाए, वहीं भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप हुए। जिसके चलते फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करते हुए दिखाई दिए।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भुवनेश्वर-बुमराह हुए बुरी तरह फ्लॉप

IND vs AUS

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप हुए। दूसरे मुकाबले में टीम से बाहर रहे भुवनेश्वर को कप्तान इस मैच में एक बार फिर खुद को साबित करने का मौका दिया, लेकिन इस मौके को बुनने में वो फेल हुए। मैच में रोहित ने उनसे 3 ओवर में गेंदबाजी करवाई, जिसमें उन्होंने 39 रन देते हुए महज एक ही सफलता हासिल की।

इनके अलावा पिछले ही मैच से क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे अनुभवी जसप्रीत बुमराह भी टीम के लिए महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में 50 रन खर्च किए और एक भी विकेट नहीं लिया। इन दोनों के ऐसे खेल प्रदर्शन को देखने के बाद फैंस का पारा चढ़ा। जिसके चलते उन्होंने इन दोनों खिलाड़ी को ट्रोल करना शुरू किया।

IND vs AUS: भुवनेश्वर-जसप्रीत का फ्लॉप प्रदर्शन देख भड़के फैंस