IND vs AUS

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) का दूसरा टी20 मुकाबला नागपूर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। आउट फील्ड के गीले होने की वजह से इस मुकाबले के शुरू होने में काफी देरी हो गई। ये मुकाबले भारतीय समयानुसार शाम सात बजे खेला जाना था, लेकिन मैदान के गीले होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया और फिर मैच की शुरुआत रात 9:30 बजे हुई।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने ठीक-ठाक शुरुआत के साथ  91 रन का टारगेट सेट किया। वहीं, इस भारत की ओर से अक्षर पटेल शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर वाहवाही हुई।

IND vs AUS: अक्षर पटेल ने टीम के लिए किया शानदार प्रदर्शन

IND vs AUS

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाज अक्षर पटेल कमाल के रहे। उन्होंने टीम के लिए बेहद ही शानदार गेंदबाजी की और टीम की मुश्किलों को कम करने का काम किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कंगारू टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। हालांकि टीम के सलामी बल्लेबाज और कप्तान आरोन फिंच ने आतिशी पारी खेल महज 15 गेंदों में 31 रन बनाए, लेकिन जसप्रीत बुमराह ने उनकी इस पारी को ज्यादा लंबा नहीं चलने दिया।

टीम 31 रनों पर अपने तीन विकेट खो चुकी थी और ये तीनों ही विकेट अक्षर ने अपने नाम किए । उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल और टीम डेविड को पवेलियन लौटाया। इनके अलावा कैमरन ग्रीन को विराट कोहली के हाथों रन आउट करवाया। वहीं, अक्षर की ऐसी गेंदबाजी देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे और उनकी जमकर तारीफ करते नजर आए।

IND vs AUS: अक्षर पटेल की गेंदबाजी के मुरीद हुए फैंस