IND vs AUS

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज का अंत होने वाला है। सीरीज का आखिरी और तीसरा मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। एक-एक जीत के साथ दोनों टीमें इस समय बराबरी पर है। आखिरी मुकाबला की हार-जीत से ही इस बात का पता चलेगा कि किस टीम के नाम ये सीरीज हुई और किसके नहीं। ऐसे में ये मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है। तो आइए जानते हैं कि इस अहम मैच में दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी क्या हो सकती है……

IND vs AUS 3rd T20 मैच में ये खिलाड़ी कर सकते हैं पारी की शुरुआत

भारत की ओपनिंग जोड़ी – रोहित शर्मा और केएल राहुल

IND vs AUS

तीसरे मैच (IND vs AUS) के लिए अगर भारतीय टीम के ओपनिंग पेयर की बात की जाए तो इस रोल में केएल राहुल और रोहित शर्मा नजर आ सकते हैं। अब तक के खेले गए मुकाबलों में इन दोनों की जोड़ी को ही पारी की शुरुआत करते हुए देखा गया है। इन खिलाड़ियों की जोड़ी टीम के लिए पारी की शानदार शुरुआत करने के लिए जानी जाती है।

हालांकि खेले गए दो मुकाबले में ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिला है। ये दोनों जोड़ी के तौर पर टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाने में नाकामयाब हुए हैं। लेकिन व्यक्तिगत तौर पर टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। जहां शर्मा ने टीम के लिए पारी शुरुआत करते हुए 2 मैचों में 57 रन बनाए हैं, तो वहीं राहुल ने 65 रन अपने खाते में जोड़े हैं। ये दोनों खिलाड़ी ही अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। ऐसे में तीसरे मैच में इनका ओपनिंग करना तय है।

ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी – एरॉन फिंच और कैमरन ग्रीन

IND vs AUS

वहीं, ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) की तरफ से पारी की शुरुआत करने के लिए कैमरन ग्रीन और आरोन फिंच आ सकते हैं। इन दोनों की जोड़ी भी अब तक टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। लेकिन खिलाड़ी के तौर पर ये दोनों ही खिलाड़ी कमाल के रहे हैं। ग्रीन ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी हैं, जबकि फिंच दूसरे खिलाड़ी।

ग्रीन ने टीम के लिए 66 रन बनाए हैं। दूसरी ओर फिंच ने अब तक 53 रन की पारी खेली है। ऐसे में अगले मैच में ये दोनों खिलाड़ी भारत के लिए सबसे बड़ी मुसीबत साबित हो सकते हैं। भारतीय गेंदबाज इन खिलाड़ियों का विकेट लेने का मौका गलती से भी नहीं गंवाएंगे।