IND vs AUS 2nd T20 Match Delay

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज जारी है। पहले मुकाबले में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। मुकाबले में भारतीय टीम शानदार बल्लेबाजी करने के बाद भी 4 विकेट से हार गई। इस हार के बाद भारत का सामना कंगारू टीम से नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होना है। लेकिन बारिश के चलते इस मुकाबले के शुरू होने में देरी हो गई। आइए जानते हैं कि अब कितने बजे ये मुकाबला शुरू होगा……

IND vs AUS: नागपुर में मैदान गीला होने के कारण हुई टॉस में देरी

IND vs AUS - Rain Delay

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच शुक्रवार यानी 23 सितंबर को दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाना था। ऑस्ट्रेलियाई टीम इस समय भारत दौरे पर आई हुई है, जहां उसको मेजबान टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। मेहमान टीम के लिए दूसरा मैच करो या मरो जैसा है। वहीं, इस मुकाबला के शुरू होने से पहले ही टीम को झटका लग गया।

इस मैच का टॉस जोकि 6:30 बजे निर्धारित था, वो अब बारिश के चलते आगे बढ़ा दिया गया है। आउट फील्ड के गीले होने की वजह से टॉस में देरी हो गई है। अब सात बजे अंपायर फील्ड के निरीक्षण के लिए मैदान पर उतरेंगे और इसके बाद ही कुछ तय हो पाएगा। इस वजह से अभी तक टॉस की टाइमिंग का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

क्या बारिश में धुल जाएगा IND vs AUS 2nd T20 मैच?

IND vs AUS - Team India

गौरतलब है कि टॉस के समय में बदलाव होने के बाद ये कह पाना मुश्किल है कि ये मुकाबला खेला जाएग या फिर बारिश की भेंट चढ़ेगा। क्योंकि नागपुर में आज 80 प्रतिशत बारिश की संभावना है। हालांकि अभी बारिश का कोई नामो और निशान नहीं है। लेकिन बादल छाए हुए हैं और उमस का भी मौसम है।

ये मुकाबला भारतीय टीम के लिए भी काफी अहम है, क्योंकि अगर टीम ये मैच भी हार जाती है तो वो इस सीरीज से हाथ धो बैठेगी और रोहित शर्मा की कप्तानी में ऐसा पहली बार होगा कि भारत कोई टी20 सीरीज हारे। इसकी वजह यह है कि हिटमैन जब से टीम के कप्तान बने हैं तब से टीम इंडिया एक भी टी20 सीरीज नहीं हारी है।