IND vs AFG - Virat Kohli

अफगानिस्तान (IND vs AFG) के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय टीम में बहुत ही बड़ा बदलाव देखने को मिला। इस मैच में भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा की जगह केएल राहुल कर रहे हैं। रोहित को मैच के लिए आराम दिया गया है। वहीं, रोहित के टीम में ना होने की वजह से भारत के लिए ओपनिंग करने के लिए क्रीज़ पर विराट कोहली आए। किंग कोहली ने ओपनिंग करते हुए टीम के लिए बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया। उनकी पुरानी लय को देखने के बाद फैंस बेहद खुश हुए और उनकी तारीफ करते हुए नजर आए हैं।

विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ जड़ी फिफ्टी

IND vs AFG

भारत एशिया कप का अपना आखिरी मुकाबला अफगानिस्तान (IND vs AFG) के खिलाफ खेल रहा है। यह मुकाबला दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में भारत के लिए ओपनिंग करने के लिए मैदान पर विराट कोहली की जोड़ी आए।

किंग कोहली ने पारी की शुरुआत करते हुए टीम के लिए बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया। उन्होंने टीम के लिए महज 31 गेंदों में  ही अर्धशतक जड़ दिया। जिसके बाद उनकी इस आतिशी पारी को देखने के बाद फैंस बेहद ही खुश नजर आए। जिसके चलते वह उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करते हुए नजर आए…..

IND vs AFG: विराट की तूफ़ानी फिफ्टी देख झूम उठे फैंस