Team India U19

IND-U19 vs AUS-U19 Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट -ICC Under-19 World Cup, 2022

IND-U19 vs AUS-U19 ICC Under-19 World Cup 2022 मैच डिटेल्स:

NP-U19 vs KUW-U19

IND-U19 vs AUS-U19 के बीच टूर्नामेंट दूसरा सेमीफाइनल मैच 2 फरवरी को Coolidge Cricket Ground, Antigua, West Indies में खेला जाएगा। यह मैच 06:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

IND-U19 vs AUS-U19 ICC Under-19 World Cup 2022  मैच प्रीव्यू:

भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए अभी तक खेले गए चारों मुकाबलों में जीत दर्ज की है टीम के प्रमुख खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी भारतीय टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इस मैच में भी टीम को अपने सभी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी और ऑस्ट्रेलिया टीम ने पिछले मैच में पाकिस्तान टीम को 119 रन से हराकर सेमीफाइनल मैच में अपनी जगह बनाई है। ऑस्ट्रेलिया टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक कैंपबेल केलावे, टीग वायली ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस सेमी फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। 

IND-U19 vs AUS-U19 ICC Under-19 World Cup 2022  मौसम रिपोर्ट:

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

IND-U19 vs AUS-U19 ICC Under-19 World Cup 2022  पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है हालांकि शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। परंतु फिर भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी  मुश्किल आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश IND-U19:

अंगक्रिश रघुवंशी, हरनूर सिंह, एसके रशीद, यश ढुल (c), सिद्धार्थ यादव, राजंगद बावा, कौशल तांबे, दिनेश बाना (wk), राजवर्धन हैंगरगेकर, विक्की ओस्तवाल, रवि कुमार

संभावित एकादश AUS-U19:

कैंपबेल केलावे, टीग वायली, कोरी मिलर, कूपर कोनोली (c), लाचलन शॉ, एडन काहिल, विलियम साल्ज़मैन, टोबियास स्नेल (wk), टॉम व्हिटनी, जैक सिनफील्ड, जैक निस्बेट

IND-U19 vs AUS-U19 ICC Under-19 World Cup 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

टीग वायली; इस टूर्नामेंट के पहले मैच में इन्होंने वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ नाबाद 86 रन की शानदार पारी खेलकर मैच जीताया इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं इन्होंने 4 मैचों में 264 रन बनाए हैं इस मैच में भी ऑस्ट्रेलिया टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

कैंपबेल केलावे; ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से इस टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 4 मैचों में 52 की औसत से 158 रन बनाए हैं इस मैच में भी बल्ले से अच्छा योगदान कर सकते हैं 

अंगक्रिश रघुवंशी; भारतीय टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने 4 मैचों में 272 रन बनाए हैं जिसमें एक 144 रन की शानदार पारी भी शामिल है इस मैच में भी यह बड़ा स्कोर कर सकते हैं। 

राजनगड बावा; इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए सबको प्रभावित किया है। यह 4 मैचों में 217 रन बना चुके हैं और 4 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर पहली पसंद हो सकते हैं। 

विक्की ओस्तवाल; इन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए मात्र 28 रन देकर 5 विकेट लिए यह अभी तक 4 मैचों में 9 विकेट ले चुके हैं। इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में एक ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। 

निशांत सिंधु; यह भारतीय टीम के प्रमुख ऑलराउंडर है इस टूर्नामेंट में अभी तक 3 मैचों में 78 रन बनाए और 4 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में एक ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। 

टॉम व्हिटनी; इस टूर्नामेंट में यह ऑस्ट्रेलिया टीम के सबसे प्रमुख और कामयाब तेज गेंदबाज है इन्होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में 7 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

विलियम साल्ज़मैन; पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 25 रन बनाए और 3 विकेट लिए इस मैच में भी यह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

IND-U19 vs AUS-U19 ICC Under-19 World Cup 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:अंगकृष रघुवंशी,टीग वायली,राजंगद बावा

उपकप्तान: राजवर्धन हैंगरगेकर, विलियम साल्ज़मैन, टॉम व्हिटनी

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220202 100050 180

विकेटकीपर; दिनेश बाना 

बल्लेबाज:अंगकृष रघुवंशी, एसके रशीद, कैंपबेल केलावे, टीग वायली

आल राउंडर; राजंगद बावा, एडन काहिल

गेंदबाज; राजवर्धन हैंगरगेकर, विलियम साल्ज़मैन, टॉम व्हिटनी, रवि कुमार

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220202 100056 021

विकेटकीपर; दिनेश बाना 

बल्लेबाज:अंगकृष रघुवंशी, एसके रशीद, कैंपबेल केलावे, टीग वायली, यश ढुल

आल राउंडर; राजंगद बावा

गेंदबाज; राजवर्धन हैंगरगेकर, विलियम साल्ज़मैन, टॉम व्हिटनी, रवि कुमार

IND-U19 vs AUS-U19 ICC Under-19 World Cup 2022 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है,इसलिए इस मैच में 1-5-1-4 के कंबीनेशन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा।अंगकृष रघुवंशी,टीग वायली ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

IND-U19 vs AUS-U19 ICC Under-19 World Cup 2022  संभावित विजेता:

IND-U19 के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer