Prithi 3

ICC T20 World cup 2021: पाकिस्तान के खिलाफ (IND vs PAK) मिली 10 विकेट की शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम अपना अगला मुकाबला रविवार 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ खेलेगी. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम के 7;30 बजे से खेला जाएगा.

दोनों ही टीमें अपना-अपना पहला मुकाबला हार के यहाँ आ रही हैं. ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए यह मैच काफी ही महत्वपूर्ण होने वाला है. उससे (IND vs NZ) पहले भारतीय खिलाड़ी और उनके बच्चे थोड़े मस्ती के मूड में नजर आये. दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma), हार्दिक पंड्या Hardik Pandya) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के बच्चों ने मिलकर हैलोवीन पार्टी की. इस पार्टी में क्रिकेटरों ने भी हिस्सा लिया और जमकर मस्ती की.

भारतीय खिलाड़ियों के बच्चों ने की मस्ती, यहाँ देखे मजेदार दृश्य

IND vs NZ

भारतीय टीम को आज रविवार को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ एक अहम् मुकाबलें में उतरना है. उससे पहले भारतीय खिलाड़ियों के बच्चे हैलोवीन पार्टी में मस्ती करते नजर आये. पार्टी में विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका, रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की बेटी समायरा, रविचंद्रन अश्विन(Ravichandran Ashwin) की बेटियां आध्या और अकीरा के साथ-साथ हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बेटे अग्स्त्य ने जमकर मस्ती की.

IND vs NZ

इस पार्टी में बच्चों के साथ-साथ विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, रोहित शर्मा, रितिका सजदेह, पृथी नारायण, हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक, ईशान किशन, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर भी बच्चों के साथ मस्ती करते नजर आए.

IND vs NZ

विराट कोहली की बेटी वामिका इस पार्टी में परी के लुक में नजर आईं. समायरा ने ऑरेंड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. अश्विन की बेटियां सुपर गर्ल और हार्दिक का बेटा अग्स्त्य एक सफेद ड्रेस पहने नजर आया.

IND vs NZ

बच्चों दूसरे क्रिकेटरों के दरवाजे पर जाकर ट्रीट भी मांगी. ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने बच्चों को खूब सारी कैंडी दी. वहीं, श्रेयस अय्यर ने बच्चों को कैंडी देने के साथ-साथ जादू की ट्रिक भी दिखाई.

IND vs NZ

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच होने वाले इस अहम् मुकाबलें से पहले बच्चों की यह हैलोवीन पार्टी क्रिकेटरों के लिए भी काफी रिफ्रेशिंग रही. मैच की सभी टेंशन से दूर क्रिकेटरों ने बच्चों के साथ खूब एन्ज्वॉय किया.