when lata mangeshkar sings for sachin tendulkar 1024x683 1

“चिठ्ठी न कोई सन्देश, जाने वो कौन सा देश, जहां तुम चले गए.” स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का आज निधन हो गया है. वह कैंडी अस्पताल में पिछले कई दिनों से भर्ती थीं. लता जी के निधन के बाद देश में दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है. अपनी आवाज से पूरी दुनिया को दीवाना बनाने वाले लता जी (Lata Mangeshkar) क्रिकेट की भी बड़ी प्रशंशक रही. उनके निधन की खबर सुन पूरे विश्व क्रिकेट में शोक की लहर दौड़ गयी है.

भारतीय खिलाड़ियों ने जताया शोक

Lata Mageshkar

देश की मशहूर गायिका और स्वर कोकिला के नाम से पहचानी जाने वाली लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का निधन हो गया है. उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. राजनीतिक दलों से लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़े दिग्गजों ने उनके निधन पर शोक जताया है. टीम इंडिया के बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से लेकर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir), मिताली राज (Mithali Raj), वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman), वेंकटेश प्रसाद और आकाश चोपड़ा सहित कई दिग्गजों ने उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी है. विराट कोहली ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को अपनी श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा,

लता जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. उनके मधुर गीतों ने दुनिया भर में लाखों लोगों के दिलो को छुआ. संगीत और यादों के लिए धन्यवाद. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं.

यहाँ देखे कुछ और ट्वीट