India Women won by 110 runs against Bandgladesh

IN-W vs SA-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – ICC Women’s Cricket World Cup, 2022

IN-W vs SA-W ICC World Cup, 2022 मैच डिटेल्स:

gcms728 kinrara oval

IN-W vs  SA-W के बीच ICC Women’s Cricket World Cup, 2022 टूर्नामेंट का 28वा मैच 27 मार्च को Hagley Oval, Christchurch, New Zealand में खेला जाएगा। यह मैच 06:30 AM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

IN-W vs SA-W ICC World Cup, 2022 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो साउथ अफ्रीका टीम ने इस टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और वह 6 में से 4 मैच जीतकर 9 पॉइंट के साथ दूसरे स्थान पर है। साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज टीम के बीच खेले जाने वाला पिछला मैच खराब मौसम की वजह से रद्द करना पड़ा और इसी के साथ साउथ अफ्रीका टीम इस टूर्नामेंट में सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम भी बन गई है। साउथ अफ्रीका टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक लौरा वोल्वार्ड्ट,मारिज़ने कप बेहतरीन लय में नजर आ रही है।

दूसरी ओर भारतीय टीम को इस टूर्नामेंट में अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें कायम रखने के लिए इस मैच में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अभी तक 6 में से 3 मैच जीतकर अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है। इस मैच में भारतीय टीम को  मिताली राज, झूलन गोस्वामी जैसी अनुभवी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। यह अभी तक अपनी प्रतिभा के अनुसार  प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच में जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। अगर भारतीय  टीम यह मैच जीतने में कामयाब रहती है तो वह अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच जाएगी।

IN-W vs SA-W ICC World Cup, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। 

IN-W vs SA-W ICC World Cup, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है, शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रिकॉर्ड; 

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 180+ रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकॉर्ड;

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश SA-W:

लिज़ेल ली, लौरा वोल्वार्ड्ट, ताज़मिन ब्रिट्स, सुने लुस (c), मिग्नॉन डु प्रीज़, मारिज़ने कप, क्लो ट्रायॉन, तृषा चेट्टी (wk), शबनीम इस्माइल, अयाबोंगा खाका, तुमी सेखुखुन

संभावित एकादश IN-W:

स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया, मिताली राज (c), हरमनप्रीत कौर, ऋचा घोष (wk), पूजा वस्त्राकर, स्नेह राणा, झूलन गोस्वामी, पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड़

IN-W vs SA-W ICC World Cup, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

स्मृति मंधाना; यह भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज तथा तकनीकी तौर पर टीम के सबसे अच्छे बल्लेबाज है यह अभी तक इस टूर्नामेंट में 6 मैचों में 256 रन बना चुकी है जिसमें एक शानदार शतकीय पारी भी शामिल है इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। 

हरमनप्रीत कौर; यह मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आती है यह अभी तक इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने 6 मैचों में 54 की औसत से 270 रन बनाए हैं इस महत्वपूर्ण मैच में टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

राजेश्वरी गायकवाड़; ये भारतीय टीम की प्रमुख तेज गेंदबाज है अभी तक इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 9 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकती है।

पूजा वस्त्रकर; अभी तक इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करके सबको प्रभावित किया है यह अभी तक 6 मैचों में 153 रन बना चुकी है और 10 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह भारतीय टीम की तरफ से प्रमुख खिलाड़ी रहेंगी।

मारिज़ैन कप; यह साउथ अफ्रीका टीम की सबसे प्रमुख ऑलराउंडर है इन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 32 रन बनाए और 5 विकेट लिए जिसके लिए इन्हें प्लेयर ऑफ द मैच की ओर से भी सम्मानित किया गया इस टूर्नामेंट में अभी तक इन्होंने 150 रन बनाए हैं और 10 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती हैं। 

सुने लुस; साउथ अफ्रीका टीम की तरफ से इस टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है इन्होंने 6 मैचों में 227 रन बनाए इस मैच में भी टीम की प्रमुख बल्लेबाज रहेगी। 

अयाबोंगा खाका; यह साउथ अफ्रीका टीम की प्रमुख तेज गेंदबाज है इस टूर्नामेंट में अभी तक यह साउथ अफ्रीका टीम के तरफ से 10 विकेट ले चुकी है इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकती हैं। 

लिज़ेल ली; यह काफी आक्रामक शैली की बल्लेबाज है इन्होंने एकदिवसीय मैचों में 2021 से अभी तक 90 की औसत से 621 रन बनाए हैं हालांकि अभी तक इन्होंने इस टूर्नामेंट में 73 रन ही बनाए हैं पर यह काफी आक्रामक शैली की बल्लेबाज है अपने दम से मैच का रुख बदलने की क्षमता रखती है। 

लौरा वोल्वार्ड्ट; साउथ अफ्रीका टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज है। इस टूर्नामेंट में अभी तक इन्होंने साउथ अफ्रीका टीम के तरफ से 58 की औसत से सर्वाधिक 353 रन बनाए हैं इस मैच में साउथ अफ्रीका टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

IN-W vs SA-W ICC World Cup, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: हरमनप्रीत कौर,लौरा वोल्वार्ड्ट,स्मृति मंधाना

उपकप्तान: सुने लुस,मारिज़ने कप,पूजा वस्त्राकर

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220326 114053 526

विकेटकीपर; ऋचा घोष

बल्लेबाज: स्मृति मंधाना ,हरमनप्रीत कौर,लौरा वोल्वार्ड्ट,मिग्नॉन डु प्रीज़

आल राउंडर; सुने लुस,मारिज़ने कप,पूजा वस्त्राकर

गेंदबाज; झूलन गोस्वामी,अयाबोंगा खाका,पूनम यादव

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220326 114045 981

विकेटकीपर; तृषा चेट्टी

बल्लेबाज:हरमनप्रीत कौर,लिज़ेल ली,मिताली राज,यास्तिका भाटिया

आल राउंडर; सुने लुस,मारिज़ने कप,पूजा वस्त्राकर

गेंदबाज; अयाबोंगा खाका,पूनम यादव,शबनीम इस्माइल

IN-W vs SA-W ICC World Cup, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। मारिज़ने कप,पूजा वस्त्राकर ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

IN-W vs SA-W ICC World Cup, 2022 संभावित विजेता:

IN-W के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer