भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच गुरूवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जा रहा है। चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच को जीतने के बाद सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में एक बार फिर से टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

भारतीय टीम की रही एक बार फिर खराब शुरूआत

भारतीय टीम की पारी का आगाज करने एक बार फिर से रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे की जोड़ी मैदान में उतरी। रोहित और रहाणे की जोड़ी जब भारतीय टीम को सधी हुई शुरूआत देती उससे पहले ही हिटमैन रोहित शर्मा कुल्टर नाइल की गेंद पर चलते बने भारतीय टीम को पहला झटका 20 रनों के स्कोर पर लग गया। रोहित शर्मा लगातार दूसरे मैच में कुछ खास नहीं कर सके और केवल 7 रन बनाकर आउट हो गए।

कोहली तेजी के साथ बढने लगे अपने शतक की ओर

रोहित शर्मा के आउट होने के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए आए। पिछले मैच में शून्य करने वालें विराट कोहली ने इस मैच में संभल कर अपनी पारी की शुरूआत की। विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने पहले तो धीरे-धीरे अपनी पारी को सजाया और भारतीय टीम का स्कोर बढ़ाते रहे। विराट कोहली ने इस मैच में एक बार जमने के बाद जबरदस्त हाथ दिखाए। विरोट कोहली ने अजिंक्य रहाणे से पहले ही अपने पचासा पूरा कर लिया। रहाणे तो अर्धशतक जमाकर चलते बने लेकिन कोहली ने अपनी पारी को जारी रखा।

कोहली ने खेला खराब शॉट और बोल्ड होकर हुए निराश

विराट कोहली एक सिरा थामे हुए अपनी पारी को शतक की ओर ले जा रहे थे और लग रहा था कि विरोट कोहली अपने करियर का 31वां शतक पूरा करने वाले हैं लेकिन भारतीय पारी के 38वें ओवर की पांचवी गेंद पर कुल्टर नाइल को थर्डमैंन की दिशा में खेलने का प्रयास किया लेकिन ये गेंद कोहली के बल्ले का अंदरूनी हिस्सा लेते हुए विकेट पर जा लगी और विराट कोहली 92 रनों के स्कोर पर आउट हो गए। कोहली अपने इस शॉट से बहुत ही निराश दिखे और जाते हुए अपने आप को कोस रहे थे।

देखिए ये वीडियो

https://twitter.com/FaizalKhan4201/status/910825600264192001

SHARE