इमरान ताहिर

पाकिस्तान में चल रही पाकिस्तान सुपर लीग के 14वें मुकाबले में साउथ अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर ने मुल्तान सुल्तान की ओर से खेलते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ विकेट लेने के बाद मैच  के दैरान ऐसे अंदाज में जश्न में मनाया कि अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहा है।

इमरान ताहिर ने खास अंदाज में मनाया जश्न

पाकिस्तान में चल रही पाकिस्तान सुपर लीग के 14वें मुकाबले में मुल्तान सुल्तान और क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम आमने-सामने थी। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर मे मुल्तान सुल्तान की ओर खेलते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ विकेट लेने के बाद कुछ इस अंदाज में जश्न में मनाया कि उनकी सब जगह खूब हो रही, और फैन्स सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल जैसे ही इमरान ताहिर ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बल्लेबाज सैम अयूब को आउट किया, वैसे उन्होंने खास अंदाज में जश्न मनाते हुए अपनी टी-शर्ट उतार दी। इमरान ताहिर ने जब अपनी टी-शर्ट उतारी उसके अंदर पाकिस्तान के पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर ताहिर मुगल की तस्वीर थी जिसे देख लोग इमोशनल हो गए।

कौन हैं पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ताहिर मुगल

पाकिस्तान सुपर लीग के 14वें मुकाबले में इमरान ताहिर ने विकेट लेने के बाद पूर्व क्रिकेटर और कोच ताहिर मुगल को ट्रिब्यूट दिया। मुकाबले के बीच में ताहिर ने जब टी-शर्ट उतार कर ट्रिब्यूट दिया सोशल मीडिया पर लोग इमोशनल हो गाए।

आपको बता दें, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ताहिर मुगल का पिछले साल कैंसर की बीमारी की वजह से निधन हो गया था। ताहिर मुगल ने पाकिस्तान के लिए 112 फर्स्ट क क्लास मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 3202 रन बनाए। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ताहिर मुगल ने कोच के तौर पर काफी समय तक काम किया था। लेकिन अंत में कैंसल लम्बी बिमारी के बाद 43 साल की  उम्र में उनका निधन हो गया था।

हार के बाद भी इमरान ताहिर का रहा शानदार प्रदर्शन

इमरान ताहिर

पाकिस्तान सुपर लीग में 14वां मुकाबला मुल्तान सुल्तान और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेला गया, जिसमें कैस अहमद की  शानदार गेंदबाजी की बदौलत क्वेटा ने यह मुकाबला 22 रन से जीत लिया। दरअसल कैस अहमद ने इस मैच में 3 अहम विकेट चटाकाए। इस मुकाबले में इमरान ताहिर ने भी 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट लिए। उन्होंने उस्मान खान और सैम अयूब का विकेट लिया।