Rohit Sharma and Rishabh Pant scaled 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

एशिया कप टूर्नामेंट एशियाई देशों के बीच होता है, जिसमे भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान के अलावा एक और देश क्वालीफाई कर के इस साल अपनी जगह बनाएगा. टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा बार विजेता रही है, क्योंकि मौजूदा समय में भारतीय टीम बाकी एशियाई देशों से काफी मजबूत है.

एशिया कप में पिछली बार विराट कोहली को आराम देकर टीम इंडिया का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया गया था, लेकिन इस बार कप्तान विराट कोहली के ही बने रहने की सम्भावना है, क्योंकि काफी लंबे समय से कोई टूर्नामेंट नहीं हो रहा है और ऐसे में एशिया कप तैयारी करने का सही मौका होगा.

आज हम आपकों उन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जो अगर कप्तान विराट कोहली रहे तो इस साल अपनी जगह टीम से गंवा सकते हैं.

ऋषभ पंत

files cricket ind aus pant 206f45d2 44dc 11ea b306 d18e31211930

ऋषभ पंत लिमिटेड ओवर में भारत की प्लेइंग इलेवन से अपनी जगह गंवा चुके हैं और इस बात के जिम्मेदार वह खुद ही हैं. विश्व कप के बाद से टीम मैनेजमेंट ने उन्हें अपनी जगह पक्की करने के कई मौके दिए थे, लेकिन वह पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे.

अब एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर टीम मैनेजमेंट केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर रही है.  केएल राहुल का फॉर्म शानदार है और वह मध्यक्रम में भी बल्लेबाजी करते हुए सफल हो रहे हैं.

ऐसे में इस ऋषभ पंत का करियर खतरें में पड़ गया है. यह हैरानी की बात नहीं होगी अगर वह एशिया कप 2020 की टीम से बाहर हो जाए.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse