ICC-Reserve day

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का ऐतिहासिक मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ता नजर आ रहा है। इस महामुकाबले में बारिश ने पूरा मजा किरकिरा कर दिया है। पहले ही शुरुआती व चौथे दिन का मुकाबला बारिश ने धुल दिया है और अब पांचवें दिन का मैच भी देरी से शुरु होगा, क्योंकि फिलहाल साउथेम्पटन में बारिश है। ऐसे में इस महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस ICC को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाते दिख रहे हैं।

पांचवें दिन का खेल शुरु होने में देरी

ICC WTC फाइनल मुकाबला पूरी तरह से मानो अब बारिश की भेंट चढ़ रहा है। इतने बड़ा मैच अब ड्रॉ की ओर आगे बढ़ रहा है, क्योंकि साउथेम्पटन में बारिश मेहरबान हो चुकी है। पहले ही शुरुआती व चौथे दिन का खेल वॉश आउट हो गया और अब पांचवां दिन भी बारिश के चलते देरी से शुरु हुआ। पांचवें दिन का खेल 4 बजे शुरु हुआ।

मगर अब इस बड़े मैच को लेकर उत्साहित फैंस अब ICC से खासा नाराज नजर आ रहे हैं। यदि आप सोशल मीडिया खोलकर देखें, तो फैंस आईसीसी को गाली देने से भी नहीं चूक रहे। सभी का कहना है कि जब आईसीसी इस बात से वाकिफ थी कि इंग्लैंड में खासकर साउथेम्पटन में इस दौरान बारिश होगी, तो वहां इतने बड़े मैच को आयोजित क्यों कराया गया। तो आइए आपको दिखाते हैं कि किस तरह फैंस आईसीसी पर भड़क रहे हैं।

ICC की क्लास लगा रहे हैं फैंस