virat-kohli

वैसे विराट कोहली किसी बड़ी टीम के खिलाफ खेलते वक्त दूसरों के इशारों का जवाब देने को  ले चर्चे में न आए ऐसा कम ही होता है। हालही जो रुट ने भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के निर्णायक मुकाबले में शतक मार अपना बल्ला मैदान पर गिरा माइक ड्राप इशारा किया था।

root
Pic credit: Getty images mic drop sumbol

जिसके बाद पहले टेस्ट मुकाबले में रुट को रन ऑउट कर विराट ने वहीं माइक ड्राप करते हुए ड्रेसिंग रूम की तरफ मुँह पर उंगली रख इशारा किया था। यह जवाब स्थानीय फैंस और पूर्व क्रिकेटरों को पसंद नहीं आया था।

GettyImages 1009001422
Pic credit: india today mic drop symbol

लेकिन मैदान पर इस तरह की चीजें होना आम बात हैं। खिलाड़ी कभी-कभी उत्सुक हो ऐसा कर जाते हैं। इंग्लैंड और भारत के क्रिकेट कप्तानों के बीच चल रहे माइक ड्रॉप कांट्रोवर्सी में अब आईसीसी भी कूद गया हैैं । आईसीसी ने विराट और रुट की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें नीचे माइक को गिरते हुए दिखाया गया हैं ।

आईसीसी ने ट्वीट कर विराट को किया ट्रोल

 

अब आईसीसी ने इस ट्‍वीट के जरिए ‘माइक ड्रॉप’ कांट्रोवर्सी में विराट को ट्रोल किया तो भारतीय फैंस भड़क गए। उन्होंने आईसीसी का जमकर मजाक उड़ाया।

https://twitter.com/AbrishF99578754/status/1025751928133902336

एक ने कहा मैं पाकिस्तान से हूँ लेकिन ” विराट की जो तारीफ बनती हैं वो मिलनी चाहिए। कोहली जैसे खिलाड़ी से बाबर आज़म भी बहुत दूर हैं।

इंग्लैंड को बधाई लेकिन हम इस चीज से नहीं भाग सकते कि विराट इस समय विश्व के नंबर 1 खिलाड़ी हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘इस तरह का ट्‍वीट करना आईसीसी का यह कदम मूर्खतापूर्ण है। आमतौर पर फैंस ऐसा काम करते हैं, मेरा मानना है कि आईसीसी ने अपना स्तर खो दिया है।‘

तो एक ने तो यह तक दिखा दिया कि कौन हैं मैन ऑफ द मैच। जिसमें कोहली को 45% वोट मिले थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.