कोहली और वार्नर

आईपीएल का उद्घाटन मैच अपने नाम करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना आज चेन्नई के एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम पर होना है. दोनों ही टीमें आज जीत दर्ज कर अंकतालिका में बढ़त बनाने की तैयारी कर रही होंगी. आपको बता दें कि सीजन के अपने पहले मैच में हैदराबाद (Hyderabad) को केकेआर के हाथों 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन, मौसम का कुछ अलग ही मिजाज है.

बनी है बारिश की सम्भावना

बारिश

चेन्नई में सुबह से ही काले बदल छाए हुए हैं. ऐसे में बारिश होने की भी सम्भावना है. चेन्नई के कुछ इलाकों में छुटपुट बूंदाबांदी की भी खबरें आई हैं. दोनों ही टीमें जो बढ़त बनाने की कोशिश में हैं उन्हें मौसम के इस मिजाज से धक्का लग सकता है. मौसम विभाग की मानें तो आज का तापमान भले ही 30 डिग्री सेंटीग्रेट हो, लेकिन हवा में आर्द्रता 75 फीसद तक है. इसका मतलब है कि हवा में अच्छी खासी नमी होने की सम्भावना है.

दोनों को मिलेंगे 1-1 अंक

Playing xi Hyderabad

आईपीएल में जहां बैगलोर की शुरुआत जीत से हुई थी. वहीं सनराइजर्स ने कोलकाता के खिलाफ अपना पहला मैच गंवा दिया था. ऐसे में डेविड वार्नर की अगुआई वाली हैदराबाद को इस मैच से बहुत उम्मीदें होंगी. लेकिन, मौसम अगर सही नहीं होता है तो मैच को रद्द किया जा सकता है. ऐसे में दोनों टीमों को 1-1 अंक से संतुष्टि करनी पड़ेगी. अंकतालिका में बैंगलोर की टीम 2 अंकों के साथ चौथे तो हैदराबाद 7 वें स्थान पर मौजूद है.

प्रशंसकों को है मौसम साफ होने की उम्मीद

भले ही आज के मैच पर मौसम का साया हो, लेकिन बैंगलोर और हैदराबाद के प्रशंसक फिंगर क्रॉस कर के बैठे दुआ कर रहे हैं. उनको उम्मीद है कि आज शाम तक मौसम साफ़ हो जाए और उनकी पसंदीदा टीम मैच जीत सके. वैसे तो अभी बारिश की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन , मौसम बदल जैसी अंगड़ाई ले रहा है वो निराशाजनक है. बैंगलोर का अगला मुकाबला 18 अप्रैल को केकेआर के साथ तो हैदराबाद का 17 अप्रैल को मुंबई के साथ है.