Herschelle Gibbs

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज हर्षल गिब्स (Herschelle Gibbs) अपने एक ट्वीट के चलते चर्चा में आ गए हैं। पूर्व क्रिकेटर ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बीसीसीआई सचिव जय शाह पर आरोप लगाया है कि उन्हें भारतीय बोर्ड द्वारा कश्मीर सुपर लीग में खेलने के लिए धमकी मिली है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर गिब्स का नाम ट्रेंड कर रहा है। जहां, एक ओर भारतीय फैंस बीसीसीआई को सपोर्ट करते दिख रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी फैंस भारतीय बोर्ड पर भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं।

Herschelle Gibbs ने किया खुलासा

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज Herschelle Gibbs ने बीसीसीआई पर एक गंभीर आरोप लगाया है। आज सुबह उन्होंने अपने ट्विटर हैंडिल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया है कि कश्मीर प्रीमियर लीग में खेलने के लिए बीसीसीआई ने उन्हें धमकी दी है।

गिब्स ने ट्वीट करते हुए लिखा,

‘पाकिस्तान के साथ अपने राजनीति एजेंडे को समीकरण में लाने और मुझे कश्मीर प्रीमियर लीग में खेलने से रोकने के लिए बीसीसीआई ऐसी चीजें कर रहा है, जिसकी बिल्कुल जरूरत नहीं है। साथ ही मुझे धमकी देते हुए कहना कि वे मुझे क्रिकेट से जुड़े किसी भी काम के लिए भारत में एंट्री नहीं करने देंगे, यह रवैया काफी गलत है।’ 

इसके बाद तो फिर सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस बीसीसीआई पर भड़कते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें पाकिस्तानी फैंस की प्रतिक्रिया