henry nicholls marry

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इसके लिए दोनों ही टीमें पूरी तैयारी कर चुकी हैं. इस फाइनल मुकाबले का इंतजार दर्शकों को भी बेसब्री से है. लेकिन, उससे पहले ही कीवी खिलाड़ी हेनरी निकोल्स (Henry nicholls) ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है.

टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने से पहले निकोल्स ने फैंस को दी खुशखबरी

henry nicholls

दरअसल टेस्ट चैंपियनशिप के मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड के इस क्रिकेटर ने शादी रचा ली है. काफी लंबे वक्त से चल रहे अपने रिलेशनशिप को उन्होंने सही मुकाम तक पहुंचा दिया है. कीवी खिलाड़ी ने शादी के बाद एक तस्वीर साझा करते हुए इस खुद अपने फैंस से ये खुशखबरी साझा की है.

हेनरी निकोल्स (Henry nicholls) ने जो तस्वीर पोस्ट की है, वो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों कपल एक साथ खुशमिजाज अंदाज में नजर आ रहे हैं. अपनी शादी के बारे में उन्होंने ऑफिशियल अकाउंट इस्टाग्राम के जरिए बताया है.

तस्वीर पोस्ट कर कीवी खिलाड़ी ने शादी को लेकर अनाउंसमेंट

WhatsApp Image 2021 05 23 at 3.34.57 PM

अपने सोशल प्लेटफाॅर्म इंस्टाग्राम के जरिए पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि, अब वो शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जिस तस्वीर को कीवी क्रिकेटर ने साझा किया है. उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है ‘मिस्टर और मिसेज निकोल्स’.

हेनरी निकोल्स (Henry nicholls) की शादी के बारे में जानकारी मिलने के बाद लोग उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. 29 साल के हो चुके क्रिकेटर ने साल 2015 में अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरूआत की थी. अब तक उन्होंने अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए कुल 37 टेस्ट मैच, 52 वनडे और 5 टी20 मैच खेले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Henry Nicholls (@henrynicholls27) 

ऐसा रहा निकोल्स का तीनों प्रारूप में करियर

WhatsApp Image 2021 05 23 at 3.36.16 PM

बाएं हाथ के तूफानी बल्लेबाज (Henry nicholls) ने 37 टेस्ट मैच में 43.92 की शानदार औसत से बल्लेबाजी करते हुए कुल 2000 रन बनाए हैं. तो वहीं 52 वनडे मैच में 36.13 की अच्छी औसत से बल्लेबाजी करते हुए कुल  1409 रन बनाए हैं. जबकि 5 टी-20 में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 19 रन बनाए हैं. आखिरी बार उन्होंने पाकिस्तान के साथ इसी साल जनवरी में टेस्ट मैच खेला था.