हसीन जहां

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. कुछ ही साल पहले की बात है,जब शमी की पत्नी ने उन पर और परिवार पर घरेलू हिंसा जैसे संगीन आरोप लगाए थे. लेकिन अभी तक ऐसे कोई भी आरोप खिलाड़ी पर साबित नहीं हो सके हैं. लेकिन अक्सर आए दिन उनकी पत्नी चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर वो सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं.

हसीन जहां का पोस्ट हुआ वायरल

हसीन जहां

दरअसल हाल ही में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम के जरिए एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बड़ी जानकारी दी है. हालांकि इनकी इस पोस्ट से मोहम्मद शमी के फैंस को बुरा जरूर लग सकता है, साथ ही इस पोस्ट को देखने के बाद शायद आप भी थोड़ी देर के लिए हैरान रह जाएं.

शमी की पत्नी की तरफ से शेयर किया गया ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपनी और बेटी को लेकर बड़ी जानकारी दी है. जहां ने बताया है कि, अब उनकी जिंदगी और बेटी की लाइफ में शमी की कोई जगह नहीं है.

बेटी के सरनेम से से हसीन जहां ने हटाया पति का सरनेम

हसीन जहां-बेटी

आपको जानकर हैरानी होगी कि, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपनी बेटी के सरनेम से पिता का नाम हटाकर अपना सरनेम लगा दिया है. हाल ही में हसीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक पोस्ट साझा की है कि, जिसमें उनकी बेटी की तस्वीर है, इसके कैप्शन में उन्होंने बेटी का नाम लिखा है लेकिन उन्होंने शमी का सरनेम न लगाते हुए अपना सरनेम लगाया है.

गौरतलब है कि, बीते कई साल से मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच में काफी ज्यादा विवाद चल रहा है. ऐसे में अपनी बेटी को लेकर उनकी पत्नी उनसे अलग रह रही हैं. इन दोनों बीच रिश्ते बेहद बिगड़ चुके हैं, और अभी  ये मामला कोर्ट में चल रहा है. हालांकि दोनों ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर तलाक नहीं लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

साल 2014 में हसीन जहां और मोहम्मद शमी ने किया था निकाह

हसीन जहां-शमी

साल 2014 में मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने 7 अप्रैल को निकाह कितया था. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्तों में दरारों ने जगह लेनी शुरू कर दी, ये खटास इस कदर दोनों के बीच बढ़ी कि, पत्नी ने शमी पर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा दिया. इसके साथ ही शमी उन्होंने रेप जैसे संगीन आरोप भी लगाए थे.

हालांकि अभी तक मोहम्मद शमी पर ये आरोप साबित नहीं हो पाए हैं. लेकिन तलाक से पहले ही उनकी पत्नी ने अपनी बेटी के नाम के आगे से शमी के सरनेम को हटा दिया है. फिलहाल बात करें शमी के करियर की तो हाल ही में वो ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पहुंचे थे. लेकिन घरेलू सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच में उन्हें जगह नहीं दी गई है.