hasin jahan 1525587585

दहेज उत्पीड़न-दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने के बाद टीम इंडिया के गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अचानक अपने ससुराल अमरोहा पहुंच गईं. दरअसल, हसीन रविवार को अचानक अपनी बेटी और वकील को लेकर शमी के घर धमक पड़ी जहां शमी के घर में ताला बंद मिला.

बता दे, यूपी के अमरोहा जिले के डिडोली थाने के सहजपुर अलीनगर गांव में क्रिकेटर शमी का पैतृक घर है. रविवार को जब हसीन जहां यहां पहुंचीं, पूरे इलाके में अफरातफरी मच गयी. दिलचस्प बात है कि शमी यहां बकायदे पुलिस के प्रोटेक्शन के साथ आई थी. पुलिस की माने तो हसीन ने खुद को शमी के घर जाते वक़्त खतरा बता मदद मांगी थी. जिस वजह से पुलिस भी इनके साथ थी.
dc Cover 8davkadvvc5i1ja2apqcepost2 20180507111650.Mediहसीन जैसे ही शमी के घर पहुंची घर में ताला लटका देख बौखला गयी. हसीन ने पुलिस से ताला तोड़ने की मांग की लेकिन पुलिस ने ऐसा करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद हसीन प्रयास करने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोका.

शमी के चाचा मोहम्मद ज़मीर ने बताया कि हमने हसीन से कहा कि उस घर में कोई नहीं है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है तब तक तुम मेरे यहां रुक जाओ. जब वो लोग आ जायंगे तो तुम चली जाना लेकिन हसीन ने एक ना सुनी.

वहीं हसीन ने कहा कि वह जल्दी ही मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा खुलासा करेंगी, जिससे लोगों के सामने सच्चाई आ जाएगी. गौरतलब है कि मार्च महीने में क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्‍‌नी हसीन जहां ने धोखा देने व दूसरी महिलाओं से संबंध रखने, मैच फिक्सिंग में संलिप्त होने का आरोप लगाया था.
211445 mohammed shamiसाथ ही हसीन ने शमी के बड़े भाई हसीब पर उनसे दुष्कर्म करने और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया था. विवाद के बीच दोनों के बीच सुलह का प्रयास भी कराया गया, लेकिन बात नहीं बनी. हालांकि, बीसीसीआई ने जांच में मोहम्मद शमी को मैच फिक्सिंग के आरोपों से क्लीन चिट दे दी है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *