Hasin Jahan
Hasin Jahan

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वो अपने पति के विवादों की वजह से नहीं बल्कि अपने माता- पिता की वजह से सुर्खियों में आईं हैं. इस बार उनके माता-पिता ने हसीन जहां पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐसे में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Haseen Jahan पर लगा मरहूम भाई की संपत्ति हड़पने का आरोप

Hasin-Jahan

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. शमी के उनकी पत्नी हसीन जहां के साथ हुए विवाद से हर किसी को याद है. वहीं ऐसे में उन्होंने एक और नए विवाद को और जन्म दे दिया है. बता दें कि, उनके माता- पिता उन्हें अपनी संपत्ति से बेदखल करते हुए उनसे अपने सारे संबंध तोड़ने का ऐलान कर दिया है.

हसीन जहां (Hasin Jahan) को मोहम्मद शमी पहले ही चालबाज बता चुके हैं क्योंकि, उन्होंने उनका करियर खराब करने के लिए कई संगीन आरोप लगाए थे. खैर, अब वापस मुद्दे पर आते हैं. हसीन जहां के पिता मोहम्मद हुसैन ने अपनी बेटी पर ही धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. हसीन जहां के 4 भाई बहन हैं. जिसमें 3 बहन और 1 भाई है. इकलौते भाई तारिक परवेज उर्फ बंटी की पिछले साल कोरोना से मौत हो गई है. जिसके बाद हसीन जहां ने संपत्ति पर गैरकानूनी तरीके से कब्जा कर लिया है और उसके घरेलू सामान पर भी अपना हक जमा रही हैं.

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला,  बाप ने बेटी से लगाई गुहार

Hasin-Jahan
Hasin Jahan

हसीन जहां (Hasin Jahan) पूरी तरह से बेईमानी पर उतर आईं हैं. जिसके बाद उनके पिता मोहम्मद हुसैन (Mohammed Hussain) को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा. हसीन जहां का तारिक परवेज उर्फ बंटी इकलौता भाई था. बेटे के निधन के बाद पिता पूरी तरह से टूट चुके हैं और बेटी हसीन जहां भाई की प्रॉपर्टी पर अपना हक जमाने में लगी हुई हैं. वैसे कानूनी तौर पर बेटे की जायदाद पर जीते जी पिता का हक होता है.

सुप्रीम कोर्ट के वकील अमित कुमार सिंह ने कहा कि मुस्लिम पर्सनल लॉ के मुताबिक बाप के जीवित रहने पर बेटे के निधन के बाद उसकी संपत्ति के मालिक उसका पिता होता है न कि किसी शादी शुदा बहन का. हसीन जहां के पिता मोहम्मद हुसैन ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे के नाम के दो ट्रक, कार, बुलेट बाइक, होटल, पेट्रोल पंप, कोयले की खदान और लाखों रुपये के जीवन बीमा पॉलिसी के डॉक्यूमेंट्स हसीन जहां ने अपने कब्जे में ले लिए हैं.