Hasan Ali

पाकिस्तान ने 27 अगस्त से 11 सितंबर तक खेले जाने वाले टी20 एशिया कप 2022  के लिए 15 सदस्यीय टीम का चयन किया है।  इसके साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नीदरलैंड्स के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान कर दिया है.

पाकिस्तान बोर्ड ने तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) को एशिया कप 2022 और नीदरलैंड्स दौरे के लिए चुनी गई टीम से बाहर कर दिया है।

हसन अली को दोनों टीमों में तेज गेंदबाज नसीम शाह से रिप्लेस किया गया है। अब इस तेज़ गेंदबाज़ के टीम से बाहर होने के बाद पाकिस्तान फैंस ने खुशी का इज़हार कुछ बेहद हे मज़ाकिया मीम्स ट्विटर पर शेयर किए हैं.

Hasan Ali हुए Asia Cup 2022 टीम से बाहर

Hasan Ali

27 अगस्त से दुबई में शुरू होने वाले एशिया कप 2022 में पाकिस्तान ने तेज गेंदबाज हसन अली को ड्रॉप कर दिया और उनकी जगह युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को टूर्नामेंट के लिए अपनी टी20 टीम में शामिल किया है।

नसीम न 13 टेस्ट खेल चुके हैं लेकिन 19 वर्षीय तेज गेंदबाज को अभी पाकिस्तान के लिए सीमित ओवर के क्रिकेट में डेब्यू करना बाकी है। उन्हें एशिया कप से पहले नीदरलैंड में तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला के लिए भी तरजीह दी गई है। वहीं, हसन को ड्रॉप करने के बाद फैंस खुश नजर आए और तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए।

Hasan Ali के ड्रॉप होने के बाद फैंस की प्रतिक्रिया